दलबदलू नेताओ पर बसपा कार्यकर्ता नही करते भरोसा

बसपा में रहकर ही अपना करबा बढ़ाएंगे -बोले कार्यकर्ता

उरई/जालौन– बसपा के प्रमुख जनपदीय नेताओ ने कुकरगांव बौद्ध विहार में एक वैठक की । जिसमें सर्वप्रथम प्रमख रूप से बहुजन समाज पार्टी के जिला अध्यक्ष . संजय गौतम ,मुख्य सेक्टर प्रभारी झांसी मण्डल डॉ. बृजेश जाटव ,पूर्व जिला अध्यक्ष मूलशरण कुशवाहा पूर्व जिला महासचिव उदय वीर दोहरे जिला सचिव मनोज यज्ञिक इमलिया,पूर्व जिला प्रभारी महेंद्र सोमई, पूर्व जिला प्रभारी अनिल चौधरी,पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एड. बृजमोहन कुशवाहा, पूर्व विधानसभा प्रभारी नरेंद्र वर्मा, मंगली प्रसाद मौर्या, जगजीवन दोहरे, राज सिंघानियां, निर्दोष पहारिया, एवं अन्य साथियों द्वारा तथागत गौतम बुद्ध के चरणों में पुष्पांजलि अर्पित कर त्रिशरण का पाठ कर अर्चना की।
बैठक को सम्बोधित करते हुए जिला अध्यक्ष संजय गौतम ने हौसला अफजाई करते हुए कार्यकर्ताओं से कहा कि हमें पुनः एकजुट होकर दल से सर्वसमाज को जोड़ते हुए जिले में पार्टी के पुराने प्रदर्शन को दोहराना है और जिले में बसपा का एक बार पुनः परचम फहराते हुए .बहिन मायावती को पांचवीं बार मुख्यमंत्री बनना है तभी प्रदेश और देश से बेरोजगारी, हत्या, लूट आदि घटनाओं को ख़तम किया जा सकता है,आज प्रदेश की जनता वर्तमान की भाजपा सरकार की निरंकुश सत्ता से आजिज आकर बहिन मायावती के शासन को याद करते हुए पुनः लाने का संकल्प ले रहा है। मूलशरण कुशवाहा ने कहा इसलिए सभी कार्यकर्ताओं वरिष्ठ और पूर्व – वर्तमान पदाधिकारियों को मिलकर संगठन बूथ लेबल तक मजबूत करना है तभी हम परिणामों को हासिल पंचायत चुनाव को जीतकर शुरुवात करते हुए आगामी विधानसभा चुनाव में पूरे प्रदेश में बसपा की सरकार बनाने में भागीदार बनेगें! इस मौके पर मंगली प्रसाद मौर्या, जगजीवन दोहरे, राज सिंघानिया, निर्दोष पहारिया, कुलदीप दोहरे एवं ग्राम वासियों ने एक सुर में कहा कि जिलाध्यक्ष ने कहा कुछ दिन पहले समाजवादी पार्टी के झाँसी के एक नेता आये हुए थे। जो पहले बसपा में ही थे । हम लोगों को भ्रामित कर समाजवादी पार्टी में सदस्यता लेने की बात बोल रहे थे । पर सभी लोगों ने साफ मना कर दिया । और कहा हम लोग बहुजन समाज पार्टी के सिपाही है और पार्टी को मजबूत बनाने के लिए हम लोगों ने खून पसीना बहाया है । और आगे भी पार्टी के मिशन को बढ़ाने का काम करेंगे ।अफवाह और दलबदलू नेताओ ने बसपा को कमजोर किया है अब यह सम्भव नही होगा पार्टी को नुकसान पहुचाने बाले लोग अब चेत जाये और मन लगाकर मिशन को आगे बढ़ाने का काम करे। इस मौके पर समस्त कार्यकर्ता ग्रामवासी मौजूद रहे !

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126