बाइक सवार बदमाशों ने युवक को मारी गोली

लखनऊ: राजधानी के पीजीआई कोतवाली के अंतर्गत आने वाले तेलीबाग में एक युवक को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी. फिलहाल युवक ट्रामा सेंटर में भर्ती है, जहां उसका इलाज किया जा रहा है. युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है.

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में वारदातों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा. गुरुवार को जहां एक तरफ ट्रिपल मर्डर की बात सामने आई, वहीं दूसरी तरफ शुक्रवार एक और गोलीकांड सुर्खियों में छा गया है. राजधानी लखनऊ के पीजीआई कोतवाली के अंतर्गत आने वाले तेलीबाग में शिवम अवस्थी नामक युवक को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी. युवक की पीठ में गोली लगी है, जिसके बाद युवक खुद ही ट्रॉमा सेंटर में भर्ती होने के लिए चला गया.

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पीजीआई पुलिस तफ्तीश में जुटी हुई है. बताते चलें शिवम अवस्थी रायबरेली के बछरावां से जिला पंचायत सदस्य राकेश अवस्थी के बेटे हैं. जानकारी के मुताबिक रायबरेली से एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह पर हमले का आरोप लगाते हुए परिवार ने कहा है कि सरकार द्वारा उनके परिवार से सुरक्षा कर्मियों को हटा लिया गया, जिसके चलते यह घटना हुई है.

डिप्टी कमिश्नर ने दी जानकारी
वहीं इस पूरे मामले पर डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस ईस्ट जोन लखनऊ चारू निगम ने बताया कि विजय थाना क्षेत्र के अंतर्गत 23 वर्षीय शिवम नाम के युवक को गोली लगी है, जिसे ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है, जिसका इलाज वहां चल रहा है. फिलहाल मौके पर पीजीआई इंस्पेक्टर समेत सिओ कैंट भी मौजूद हैं, जिनके द्वारा पूरी घटनाक्रम की जांच की जा रही है.

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126