बालू माफियाओं से मिलकर पुलिस प्रशासन मेरी हत्या कराना चाहता है-विमल कुमार शर्मा

बुंदेलखंड किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष विमल शर्मा बागेन नदी पर हो रहे अवैध खनन के विरोध में उनका आमरण अनशन दूसरे दिन भी जारी रहा
अनशनकारियों ने किया बुद्वि शुद्वि यज्ञ
बांदा : बागेन नदी में हो रहे अवैध खनन के विरोध में बांदा जिले के अतर्रा नगर में आमरण अनशन कर रहे बुंदेलखंड किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष विमल शर्मा का आमरण अनशन दूसरे दिन भी जारी रहा. उन्होंने उस समय प्रेस से वार्ता करते हुए सनसनी फैला दी. जब उन्होंने आरोप लगाया की बालू माफियाओं के साथ मिलकर पुलिस प्रशासन उनकी हत्या करवाना चाहता है. श्री शर्मा ने बताया कि बागेंन नदी के महुट घाट में अवैध खनन कहां हो रहा है यह उन्हें दिखाएं। पहले पहले उनके पास बदौसा थाना के कोतवाल का फोन आया इसके बाद अतर्रा थाना के कोतवाल का फोन आया उन्होंने कहा कि बरकतपुर अंश बदौसा में हो रहे अवैध खनन वह नदी की जलधारा में बनाए गए अवैध पुल का जो आरोप आपने लगाया है वह उन्हें दिखाई नहीं दे रहा है आप चलकर उन्हें दिखाएं पुलिस आपकी पूरी सुरक्षा करेगी 3 गाड़ियों में उनके साथ फोर्स रहेगी ऐसी स्थिति में होने लग रहा है की पुलिस राजस्व और खनिज विभाग के अधिकारी बालू माफियाओं के साथ मिलकर कोई साजिश तो नहीं रच रहे हैं जबकि बागेंन नदी के जलधारा में बने अवैध पुल से भारी भरकम ट्रक बालू से लोड होकर कैसे गुजर रहे हैं यहां पर मजबूत कंक्रीट और सीमेंट सरिया का ही रखता बना होगा अन्यथा किसी भी सूरत से कोई भरी हुई गाड़ी जाना तो दूर खाली तक भी उक्त पुल से नहीं गुजर सकता पुलिस प्रशासन को बरकतपुर नदी की धारा पर बना रखता दिखाई नहीं दे रहा विमल शर्मा ने कहा कि पुलिस प्रशासन कह रहा है कि वह अवैध खनन के बीच में बने अवैध पुल को दिखाएं श्री शर्मा ने जिलाधिकारी बांदा से इस आशय का आश्वासन पत्र और सुरक्षा की गारंटी मांगी है कि यदि किसी स्थान पर पुलिस प्रशासन उन्हें जांच के लिए ले जाना चाहता है तो वह सहयोग करने को तैयार हैं लेकिन उन्हें शक है बालू माफिया पुलिस प्रशासन से मिलकर कहीं उनकी हत्या ना करवा दें. इस मौके पर राष्ट्रीय महासचिव गजबदन शुक्ला, बालाजी, राजू महाराज, मोती लाल द्विवेदी, सांई बाबा, पियूष राठौर, राजा मनीष तिवारी, अंकित मिश्रा, राम नारायण गुप्ता, विष्णु त्रिपाठी, गुलाब बाबा, ललित किशोर, रमेश कुमार, राज करन आदि लोगों ने बुद्वि शुद्वि हवन किया।
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126