बिना बकरा मने बकरीद तो दीपावली पर नहीं छूटेंगे पटाखे: साक्षी महाराज

उन्नावः अपने बयानों की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने अब पटाखा नहीं जलाने के संदेशों पर तंज कसा है. उन्नाव जिले से भारतीय जनता पार्टी के सांसद साक्षी महाराज ने पोस्ट लिखा है कि ‘जिस साल से बिना बकरे की बकरीद मनेगी, उसी साल से बगैर पटाखों की दिवाली भी मनेगी, अतः कोई प्रदूषण पर ज्ञान न दें’.
हमेशा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले सांसद साक्षी महाराज ने फेसबुक पर प्रदूषण को लेकर पटाखा नहीं जलाने के संदेशों पर टिप्पणी कर तंज कसा है. उन्होंने अपनी फेसबुक वॉल पर एक पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि जिस दिन बिना बकरा के बकरीद मनाई जाएगी उसी दिन से बिना पटाखों के दीपावली भी मनाई जाने लगेगी. इसलिए प्रदूषण के नाम पर पटाखों को लेकर लोग ज्यादा ज्ञान न दें. सांसद की ओर से फेसबुक पर किए गए इस पोस्ट को उनके समर्थक जमकर लाइक कर रहे हैं और प्रतिक्रिया दे रहे हैं.
सांसद के पोस्ट को खूब किया जा रहा है शेयर
सांसद के पोस्ट को अब तक एक हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं लभग तीन सौ लोगों ने सांसद के पोस्ट को शेयर किया है और ढाई सौ से अधिक लोगों ने कमेंट किया है. हालांकि सांसद साक्षी महाराज कोविड-19 पॉजिटिव होने के कारण उनसे किसी प्रकार का संपर्क नहीं हो सका है.
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126