बीए की छात्रा का अपहरणकर किया दुष्कर्म

बांदा: बदौसा से एक बीए की छात्रा का अपहरण कर बेंगलुरु ले जाय गया, जहां आरोपित ने बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपित के चंगुल से छूटकर पीड़िता किसी प्रकार रिश्तेदार के घर पहुंची, जहां से परिवार को फोनकर आपबीती बताई। आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई। लेकिन फिलहाल पुलिस की पकड़ से बाहर है।
बदौसा क्षेत्र निवासी 21 वर्षीय युवती बीए की छात्रा है। पीड़िता के मुताबिक, क्षेत्र निवासी इजराइल उर्फ सोनू ने पिता से रकम उधार ली थी। इससे उसका अक्सर घर आना-जाना था। दो माह पूर्व चार पहिया गाड़ी से वह घर आया। पिता घर पर नहीं थे। युवती के घर के बाहर निकलने पर बोला, उधार ली रकम लौटानी है। रकम लेने के लिए वाहन के पास पहुंचते ही आरोपित और उसके साथ रहे दो अज्ञात लोगों ने खींच लिया और मुंह दबाकर गाड़ी में बैठा लिया। इस दौरान आरोपितों ने कोई पदार्थ सुंघाकर उसे बेहोश कर दिया। होश आया तो वह हमीरपुर के राठ में थी, जहां दूसरी गाड़ी में दो अज्ञात महिलाएं और पुरुष थे। उनकी मदद से आरोपित गाड़ी की पीछेवाली सीट में डालकर उसे बेंगलुरु ले गया। वहां एक मकान में रखकर बंधक बना दुष्कर्म किया। किसी तरह आरोपितों के चंगुल से छूटकर वह रिश्तेदार के घर पहुंची, जहां से परिवार को फोनकर घटना की जानकारी दी। जानकारी पर पहुंचे पिता ने बेटी को घर लाए। आरोपित के खिलाफ थाने में तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराई। पीड़िता के मुताबिक, आरोपित ने उसे भूखा प्यासा भी रखा। आरोपित का पिता दुबई में रहता है। जहां उसे ले जाने की फिराक में था। लेकिन इससे पहले वह निकल भागी। आरोपित और उसके पिता के बीच हुई बात सुनी थी, जिसमें आरोपित के पिता ने उसकी हत्याकर शव फेंकने की बात कही थी।
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126