भाजपा कार्यालय में जश्न का माहौल, नवनिर्वाचित विधायक ने किया अभिवादन

कानपुर: घाटमपुर उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने जीत दर्ज की है. भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी उपेंद्र पासवान ने 23614 वोटों से जीत दर्ज की. जीत दर्ज करने के बाद कार्यकर्ताओं ने जमकर जय श्रीराम के नारे लगाए. साथ ही उपेंद्र पासवान का स्वागत किया.
सांसद एमएलसी पहुंचे
भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी उपेंद्र पासवान की जीत के बाद अस्थाई भाजपा कार्यालय में कार्यकर्ताओं की भीड़ जुटनी शुरू हो गई. हजारों की तादाद में कार्यकर्ता पहुंचे. वहीं सांसद देवेंद्र भोले और एमएलसी अरुण पाठक भी पहुंचे और उपेंद्र पासवान के साथ भारतीय जनता पार्टी की जीत का जश्न मनाया.
पूर्व मंत्री कमल रानी वरुण की गई याद
जहां एक तरफ भारतीय जनता पार्टी अपने नवनिर्वाचित विधायक की जीत का जश्न मना रही थी. वहीं दूसरी ओर कार्यकर्ताओं में अपनी पूर्व मंत्री स्व. कमल रानी वरुण को भी याद किया. उनके भी अमर रहे के नारे लगाए गए.
जब पिता से गले लग कर भावुक हुए उपेंद्र पासवान
घाटमपुर चुनाव में विजय हासिल करके भारतीय जनता पार्टी के उपेंद्र पासवान अपने पिता से गले लग कर भावुक हो गए. काफी देर में उनके कंधे के ऊपर सर रखकर बैठे रहे.
यह थे घाटमपुर के रण में
आपको बता दें कि घाटमपुर उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी की ओर से उपेंद्र पासवान ने जीत दर्ज की है. वहीं कांग्रेस की ओर से डॉक्टर कृपाशंकर दूसरे नंबर पर रहे. बीएसपी से कुलदीप संखवार तीसरे नंबर पर हैं और समाजवादी पार्टी के इंद्रजीत कोरी चौथे नंबर पर रहे.
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126