भाजपा नेता ने महिला को पीटा, दी जान से मारने की धमकी

कानपुर: जिले की घाटमपुर कोतवाली के अंतर्गत सोमवार शाम बीजेपी नेता की गुंडई खुलेआम सामने आई है. जहां आपसी विवाद के चलते एक बीजेपी नेता ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक महिला को बुरी तरह से पीट दिया. इसके चलते महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. परिजनों ने घायल महिला को आनन-फानन में सीएचसी घाटमपुर में भर्ती करवाया, जहां प्राथमिक इलाज के दौरान महिला को कानपुर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है.
घाटमपुर थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर इलाके में बीजेपी नेता ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक परिवार की महिलाओं के साथ बदसलूकी करते हुये उन्हें लाठी डंडों से पीटा और जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया. इसके बाद घायल महिला के परिजनों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी. घायल हालत में महिला को सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां उसे कानपुर रेफर कर दिया गया है.
शिकायत के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई
बताया जा रहा है कि दबंग रिंकू शुक्ला बीजेपी के नगर उपाध्यक्ष के पद पर हैं. किसी विवाद के चलते बीजेपी नेता अपने साथियों के साथ मिलकर शास्त्री नगर में रहने वाले एक परिवार के घर जबरन घुस गया और मौजूद महिलाओं के साथ अभद्रता करते हुए मारा-पीटा. इतना ही नहीं दबंगों ने महिला को जान से मारने की धमकी भी दे डाली और फरार हो गए. मारपीट की सूचना पर घर पहुंचे परिजन आनन-फानन में उसे सीएचसी ले गए, जहां से उसे कानपुर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. वहीं घायल महिला ने इस मामले की शिकायत पुलिस को दी है. फिलहाल अभी तक पुलिस ने दबंग नेता पर कोई कार्रवाई नहीं की है.
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126