भाजपा विधायक बोले, एसडीएम का बयान निंदनीय

झांसीः जिले के मोठ तहसील के एसडीएम अतुल कुमार के बयान की भाजपा विधायक जवाहर लाल राजपूत ने निंदा की है. गौरतलब है कि दो दिन पहले किसानों के धरने के दौरान एसडीएम ने कहा था कि यदि सरकार मन की नहीं है तो सरकार बदल दो.
इस तरह नहीं करनी चाहिए बात
विधायक जवाहर लाल राजपूत ने ईटीवी से बातचीत में कहा कि एक एसडीएम को इस तरह से बात नहीं करनी चाहिए. शुक्रवार को मोठ तहसील में पराली की समस्या लेकर किसानों के धरना चल रहा था. इस धरने में एसडीएम अतुल कुमार पहुंचे थे. किसानों से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा था कि यदि मन की सरकार नहीं है तो इसे बदल दो. भाजपा विधायक ने कहा कि पराली को लेकर किसान परेशान हैं. खेत में बुवाई का काम जल्द नहीं हो पाता है. इससे परेशान किसान धरना देने पहुंचे होंगे. एसडीएम ने उस दौरान उनसे जो कहा वह एक खराब बयान है और निंदनीय है.
अधिकारी को व्यवस्था बनाने की नसीहत
विधायक जवाहर लाल राजपूत ने कहा कि एक अधिकारी को इस तरह की बात नहीं करनी चाहिए. उन्हें तो व्यवस्था बनानी चाहिए. विधायक ने कहा कि सरकार की ओर से पराली के संबंध में किसानों के खेत कैसे तैयार हों, इन बारे में अधिक से अधिक शिविर लगाकर या ग्राम पंचायत स्तर पर जाकर अधिकारियों को जानकारी देना चाहिए. सरकार की ओर से पराली को गौशाला में ले जाने की बात कही गई है तो ये भी प्रबंध भी एसडीएम, बीडीओ या जिले के अधिकारी को करना चाहिए.
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126