भाजपा सांसद साक्षी महाराज को बम से आवास सहित उड़ा देने की मिली धमकी, पाकिस्तान से आया फोन

उन्नाव: बीजेपी सांसद साक्षी महाराज को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. जिसकी शिकायत उन्होंने उन्नाव के एसपी से की है. बताया जा रहा है कि सोमवार की शाम उन्हें पाकिस्तान के एक नंबर से फोन किया गया. जिस दौरान उन्हें और उनके आवास को बम से उडा देने की धमकी दी गई.

साक्षी महाराज ने अपने पत्र में उन्नाव एसपी को लिखा कि उन्हे सोमवार की शाम 04.24 मिनट पर और दूसरी बार 04.26 मिनट पर पाकिस्तान के नंबर से फोन आया. +923151225989 नंबर से फोन कर उन्हें धमकाया गया. उन्हें फोन करने वाले शख्स के द्वारा धमकी दी गई की वह सांसद व उनके आवास को बम से उड़ा देगा. जिसके बाद सांसद ने इस मामले में अज्ञात के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया है.

सांसद के लिखे पत्र के अनुसार धमकी देने वाले ने फोन पर कहा कि ‘तुमने हमारे मित्र मोहम्मद गफ्फार को पकड़वाकर अपनी मौत मोल ले ली है. दस दिन के अंदर तुम्हें और तुम्हारे साथियों को जान से मार देंगे. बोला, मेरे मुजाहिदीनों की तुम पर 24 घंटे नजर है जो मौका मिलते ही तुम्हें भगवान के पास भेज देंगे. तुम्हारे कार्यक्रम की जानकारी हमारे लोगों को रहती है.

वहीं धमकी देने वाले ने सांसद को आरएसएस और भाजपा के नेताओं के लिए भी अभद्र भाषा का प्रयोग किया. पीएम मोदी, यूपी सीएम योगी और संघ प्रमुख मोहन भागवत के लिए भी धमकी भरे शब्द फोन पर कहे गए.वहीं सांसद ने लिखा कि धमकी देने वाला व्यक्ति गजवा ए हिंद के नाम से हिंदुस्तान में इस्लाम परचम लहराने की बात कर रहा था. बता दें कि 2017 और 2018 में भी सांसद साक्षी महाराज को कई धमकी मिल चुके हैं.

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126