भाभी के घर सो रही युवती के साथ दुष्कर्म, रिपोर्ट दर्ज

बांदा: भाभी के घर में सो रही युवती को एक युवक ने दबोच लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। युवती के चीखने पर परिवार के अन्य लोगों की नीद खुल गई। इस पर आरोपित मौके से फरार हो गया। पीड़िता की तहरीर पर शुक्रवार को पुलिस ने आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। युवती का महिला अस्पताल में पुलिस ने मेडिकल परीक्षण कराया है।
गिरवां थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 20वर्षीय युवती एक सप्ताह पहले नजदीक में रह रही मौसेरी भाभी के घर गई थी। रात को वह भाभी के समीप अलग चारपाई पर सो रही थी। आरोप है कि इसी बीच रिश्तेदारी में भाभी के घर आए युवक ने उसे दबोच लिया और दुष्कर्म किया। युवती के शोरमचाने पर युवक ने उसका मुह दबा लिया और उसे धमकी दी। युवती की चीख सुनकर आसपास सो रहे लोगो की नीद खुल गई। रात होने की वजह से किसी तरह मामले को शांत कराया गया। सुबह होने पर युवक मौके से फरार हो गया। घर पहुंची युवती ने आप बीती अपनी मां से बताई।इस पर परिजन युवती को लेकर थाने पहुंचे और तहरीर दी। पुलिस ने कोई कार्रवाई नही की। इस पर पीड़िता ने उच्चाधिकारियों को घटना की जानकारी दी। उनके हस्ताक्षेप से पुलिस ने आरोपित युवक राकेश निवासी तिंदवारी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली।
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126