भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने जुलूस निकाल कर लगाया जाम

सरकार का विरोध कर पांच सूत्रीय मांगपत्र राष्ट्रपति को सम्बोधित सीएम को सौपा

उरई (जालौन)। भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं जालौन रोड से भाजपा की केन्द्र व प्रदेश सरकार की नीतियों के विरोध नारेबाजी कर जुलूस निकाला और शहर के अम्बेडकर चौराहे पर पहुंच कर सड़क पर जाम लगा दिया। इसके बाद राष्ट्रपति को सम्बोधित पांच सूत्रीय ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को भेंट किया।
आज गुरुवार को भीम आर्मी भारत एकता मिशन के अध्यक्ष कमलेश सागर व आजाद समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष अखण्ड प्रताप सिंह के नेतृत्व में केंद्र व प्रदेश सरकार की नीतियों के विरोध में नारेबाजी करते हुए जालौन रोड़ से जुलूस निकाला तथा जिला परिषद चौराहा होते हुए अम्बेडकर चौराहा पर पहुंच कर सड़क पर जाम लगा दिया। इसके उपरांत पांच सूत्रीय मांगपत्र राष्ट्रपति को सम्बोधित सिटी मजिस्ट्रेट को भेंट किया।जिसमें लिखा कि सरकारी क्षेत्रों के निजी करण पर लगाई जाये तथा अन्य निजी क्षेत्र में एससी, एसटी, ओबीसी को आरक्षण, युवाओं को रोजगार एवं किसान विरोधी विधेयकों को रद्द किये जाने की मांग ज्ञापन के माध्यम से उठाई, भीम आर्मी के लोगों का कहना कि वर्तमान सरकार कल्याणकारी राज्य की अवधारणा को छोड़कर जातिवादी एवं पूंजीवादी ब्यवस्था को देश पर थोप रही है।जिससे देश के कमजोर, शोषित वंचित वर्ग के लोग लगभग बरबादी की कगार पर खड़े हो चुके है। ज्ञापन के माध्यम से मांग की है कि सफाई कर्मचारियों की अस्थाई नियुक्ति को तत्काल प्रभाव से स्थाई नियुक्ति सुनिश्चित की जाये। भीम आर्मी के धरना प्रर्दशन में प्रमुख रूप से जिला महासचिव चौ. सुन्दर सिंह रूरा, सोनू गुर्जर रूरा, भीम आर्मी के सुशील चौधरी, बहुजन आर्मी के कुलदीप कुलकर्णी, रविकांत गेदोली, आशीष बौद्ध, आदित्य, किशोर सिंह जिला प्रभारी, सैफ खान,.आमिर चौधरी, प्रदीप कुमार, विपिन प्रताप सिंह, बाबा खान, शोएब मंसूरी सहित दर्जनों की संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126