मजदूरों के ऊपर गिरा मिट्टी का टीला, एक की मौत कई घायल

प्रयागराज: जिले के घूरपुर थाना क्षेत्र के इरादत गंज फ्लाईओवर के नीचे काम कर रहे मजदूरों के ऊपर अचानक मिट्टी का टीला गिर गया. इसके गिरने से कई मजदूर घायल हो गए. आनन-फानन में घायल मजदूरों को राहगीरों और स्थानीय पुलिस की मदद से बाहर निकाला गया, जिसमें एक मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में घायल मजदूरों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है, जहां उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है.

घटना घूरपुर थाना क्षेत्र के इरादतगंज फ्लाईओवर की है, जहां काम कर रहे मजदूर अचानक मिट्टी के नीचे दब गए. इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने वहां काम में लगी जेसीबी के माध्यम से मिट्टी को हटाया, तो पता चला कि लगभग 6 से अधिक मजदूर मिट्टी में दबे हुए थे. मौके पर एक मजदूर की मौत भी हो गई.

बताया जा रहा है कि बिना सुरक्षा इंतजाम के मजदूर काम कर रहे थे. मजदूर के मौत की अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. स्थानीय लोगों के मुताबिक, रेलवे फ्लाईओवर के नीचे मजदूर बिना सुरक्षा मानकों के कई दिनों से समतलीकरण का काम कर रहे थे. सभी मजदूर दूसरे जिले के बताए जा रहे हैं.

घूरपुर थाना क्षेत्र के इरादत गंज फ्लाईओवर के नीचे काम कर रहे मजदूरों के ऊपर मिट्टी का टीला गिरने से पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया है. मजदूरों की माने तो नींव भरने का काम चल रहा था, तभी मिट्टी खिसक गई और ये हादसा हो गया.

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126