मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तीसरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव, एक सप्ताह और रहेंगे कोरेन्टाइन

भोपाल। कोरोना पॉजिटिव होने के कारण अस्पताल में भर्ती सीएम शिवराज सिंह चौहान को सोमवार को अस्पताल से छुट्टी नहीं मिलेगी। जानकारी के मुताबिक, उनकी कोरोना रिपोर्ट फिर से पॉजिटिव आई है। लिहाजा यह माना जा रहा है कि उन्हें अभी एक हफ्ते तक और अस्पताल में रहना पड़ सकता है। इससे पहले रविवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर यह जानकारी दी थी कि वह पूरी तरह स्वस्थ है। उन्होंने अपना एक और टेस्ट rt-pcr कराया है अगर इसकी रिपोर्ट निगेटिव आती है तो फिर सोमवार को उनकी अस्पताल से छुट्टी हो जाएगी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 10 दिन से अस्पताल में भर्ती हैं।उनका भोपाल के चिरायु अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।
आरटी पीसीआर की रिपोर्ट के मुताबिक मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अभी कोरोना निगेटिव नहीं हुए हैं। यही वजह है कि उन्हें अभी और अस्पताल में रुकना पड़ सकता है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को अस्पताल में भर्ती हुए 10 दिन बीत चुके है। 10 दिन पहले उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद खुद उन्होंने ट्वीट कर यह बात सार्वजनिक की थी कि वह कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। उन्होंने अपील की थी कि इस दौरान जो लोग भी उनके संपर्क में आए हैं, वे सब अपना टेस्ट करा लें। बाद में डॉक्टरों की सलाह पर उन्हें भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि, भर्ती होने से लेकर अब तक मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की बाकी सभी रिपोर्ट सामान्य आई हैं। डॉक्टरों के मुताबिक उनका स्वास्थ्य ठीक है, लेकिन जब तक कोरोना की रिपोर्ट निगेटिव नहीं आ जाती तब तक उनकी अस्पताल से छुट्टी नहीं होगी।

इसकी पुष्टि प्रशासनिक अफसराें ने की

बता दे कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की चाैहान की तीसरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इस जानकारी की पुष्टि प्रशासनिक अफसराें ने की है। बता दे कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल दिया था उन्होंने कहा ट्वीट कर कल कहा कि कोरोना सैंपल मे उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई तो अस्पताल से छुट्‌टी हो जाएगी।

अस्पताल में भी एक्टिव रहते है शिवराज

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भले ही कोरोना पॉजिटिव हो और अस्पताल में भर्ती हों लेकिन वह लगातार एक्टिव हैं।मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अस्पताल में भर्ती होने के दूसरे दिन ही बैठकों का सिलसिला शुरू कर दिया था । मुख्यमंत्री बीते 10 दिन से लगातार वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अस्पताल से ही बैठकें कर रहे हैं. यहां तक कि मंत्रालय से जुड़ी हुई कुछ अहम फाइलें भी उन्होंने अस्पताल में ही मंगाई थीं और वहीं से उनका निपटारा किया था।

बीजेपी नेता ध्रुव नारायण सिंह भी हुए संक्रमित

भाजपा संभागीय संगठन मंत्री आशुतोष तिवारी, मंत्री अरविंद भदौरिया की पत्नी अर्चना और बेटे की रिपोर्ट फिर आई पॉजिटिव।