महिला के साथ बर्बर सामुहिक दुष्कर्म का सनसनी खेज मामला

खेत में अकेली देख महिला के साथ हुई घिनौनी वारदात, बारी बारी से युवकों ने किया रेप

दौसा। राजस्थान के दौसा जिले में बड़ाबास बालाहेड़ा गांव में खेत में चारा काटने गई एक महिला के साथ गैंगरेप की घिनौनी वारदात सामने आई है। महुआ थाना क्षेत्र के एक गांव की पीड़िता 28 वर्षीय महिला के साथ यह वारदात तब हुई जब वह पड़ोसी गांव बड़ाबास बालाहेड़ा में मवेशियों के लिए चारा लेने गई थी। खेत पर वह अकेली ही चारा काट रही थी। इसी दौरान बड़ाबास बालाहेड़ा के रहने वाले आरोपी मुकेश जांगिड़ और समय सिंह मीणा छुपकर खेत में आए उसके साथ बारी-बारी से रेप किया।

पीड़िता की ओर से दर्ज मुकदमे के अनुसार चारा काट रही पीड़िता को आरोपियों ने पीछे से पकड़ लिया। इसके बाद आरोपी समय सिंह ने महिला के मुंह को हाथ से बंद कर लिया और मुकेश जांगिड़ नामक आरोपी ने महिला के साथ रेप किया। इसके बाद मुकेश जांगिड़ ने महिला के मुंह को जबरन दबा दिया और हाथ पकड़ लिए। जिसके बाद समय सिंह नामक आरोपी ने महिला को जान से मारने की धमकी देकर रेप किया।

गैंगरेप की वारदात के बाद दोनों आरोपियों ने जाते समय पीड़ित महिला को इस बात के लिए धमकाया। धमकी दी कि यदि संपूर्ण घटनाक्रम को घर जाकर किसी को बताया या पुलिस में रिपोर्ट दी तो पूरे परिवार को खत्म कर देंगे। साथ ही महिला की हत्या करने की धमकी दी। घटना के बाद महिला अपने घर आई और अपने पति को पूरी घटना बताई। घटना के बाद महिला अपने पति के साथ महुआ थाने पहुंची और दोनों आरोपियों के खिलाफ गैंग रेप का मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने महिला की शिकायत पर धारा 376 डी व 506 आईपीसी में मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल पूरे मामले की जांच महवा डीएसपी शंकर लाल मीणा कर रहे हैं।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126