महिला ने एट पुलिस पर लगाया फर्जी मुकदमे मे फंसाये जाने का आरोप

एसपी को शिकायती पत्र देकर लगाई न्याय की गुहार

उरई (जालौन)। एट थाना क्षेत्र के अंर्तगत ग्राम सेई निवासी एक महिला ने एट पुलिस द्वारा फर्जी मुकदमे में फंसाये जाने का आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।
एट थाना क्षेत्र के अंर्तगत ग्राम सेई निवासी शवेता सिंह पत्नी मंगल सिंह ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देते हुए बताया है कि उसका पति लगभग दो साल पहले गलत संगत में पड़ने के कारण जुआ खेलते थे। लेकिन घर वालों के समझाने पर जुआ खेलना बंद कर दिया। लेकिन एट थानाध्यक्ष व उनके दो सिपाही भानूप्रताप यादव व अनुज यादव आये दिन मेरे घर पर आकर गालियां देते है और कहते है कि अपने पति से कहों कि जुआ खिलवाये और हमको हफ्ता दें। महिला का कहना है कि उसकी तबीयत खराब रहती है तथा इलाज झांसी में चल रहा है इन सिपाहियों की धमकी से मेरा मानसिक संतुलन बिगड़ रहा है। थानाध्यक्ष और सिपाहियों द्वारा रुपये न देने के कारण फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकियां देते है। पीड़ित महिला ने थानाध्यक्ष एट और सिपाहियों पर कड़ी कार्यवाही करने की एसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126