महिला से छेड़छाड़, अपहरण की कोशिश, विरोध में जाम

बांदा: पैलानी में शुक्रवार की रात ढाबे में महिला से छेड़छाड़ और अपहरण की कोशिश की गई। विरोध पर खदान के गुर्गे फायरिंग कर भाग निकले। पुलिस ने सुनवाई नहीं की तो पीड़ित परिवार ने ग्रामीणों के सहयोग से शनिवार की रात जाम लगा दिया। देर रात तक पुलिस के खिलाफ नारेबाजी होती रही।
पैलानी क्षेत्र में एक दंपति ढाबा चलाते हैं। दंपति के मुताबिक, शुक्रवार को उसके यहां बालू खदान के ट्रक ड्राइवर खाना खाने आए थे। ड्राइवरों की मांग पर उनकी पसंद का खाना बन रहा था। इतने में खदान के गुर्गे चार पहिया से पहुंचे। मछली देते हुए बोले, इसे बना दो। ड्राइवरों का खान बनने के बाद बनाने को बोला गया तो गाली गलौज करने लगे। विरोध पर महिला को पकड़ लिया और उससे छेड़छाड़ की। हल्ला मचने पर आरोपित चले गए। रात दोबारा आरोपित पहुंचे। महिला को सोते समय अगवाकर ले जाने की कोशिश की। विरोध और शोर मचाने पर बंदूक से फायरिंग कर भाग गए। पीड़ित दंपति ने आरोपितों के खिलाफ थाने और चौकी में तहरीर दी। लेकिन कोई सुनवाई नहीं।शनिवार को शाम तक पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई होते न देख ग्रामीणों के साथ खदान के रास्ते में लाठी-डंडा लेकर जाम लगा दिया। रात साढ़े आठ बजे तक रास्ता बाधित रखा। आक्रोशितों की मांग थी कि पहले आरोपितों पर रिपोर्ट और गिरफ्तारी की जाए, जिसके बाद रास्ता खोलेंगे। कार्यवाहक थाना प्रभारी ने बताया कि आक्रोशित को समझाने का प्रयास किया जा रहा है।
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126