माधौगढ में 4 लोगों के संक्रमण के साथ कोराना की दस्तक

माधौगढ़ (जालौन)मार्च के महीने से कोरोना महामारी का दौर चल रहा है,जिसमें जिले के कोंच,कालपी,जालौन और उरई तहसीलों और नगर में कोरोना ने खूब कहर बरपाया लेकिन माधौगढ़ नगर सुरक्षित बना रहा। पर अब कोरोना वायरस ने नगर के पटेल नगर में दस्तक देकर अपना रंग दिखा दिया है। आज 4 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही प्रशासन सक्रिय हो गया। एसडीएम सालिकराम ने नगर पंचायत अमले के साथ एरिया को कन्टेनमेन्ट जोन बनाते हुए बेरिकेटिंग करवा दी है। इस बीच नगर पंचायत अध्यक्ष राजकिशोर गुप्ता की लापरवाही दिखाई दी। मीडिया के सामने फ़ोटो उतरवाने के चक्कर में बिना मास्क के घूमते दिखाई दिए।
नगर के पटेल नगर में एक युवक,उसकी मां और उसी मकान में किराये से रहने वाले मां बेटे की जांच के बाद रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। नगर में एक साथ 4 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हड़कम्प मच गया। तत्काल एसडीएम सालिकराम ने गली को चारों ओर बेरिकेट्स करवा दिया। सील किये एरिया में जरूरी सामान की होम डिलीवरी कराई जाएगी। किसी को भी घरों से बाहर निकलने की अनुमति नहीं होगी। नगर पंचायत की ओर से सेनेटाइज कराया जा रहा है। संपर्क में आये लोगों की जांच के लिए सैम्पल लिए जा रहे हैं। इस बीच चैयरमेन राजकिशोर गुप्ता की लापरवाही जरूर दिखी। जब प्रशासन उस एरिया को सील कराने की कार्यवाही कर रहा था, उस वक्त वह बिना मास्क फ़ोटो में नजर आए। जब समाज के ज़िम्मेदार लोग ही मास्क और सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं करेंगे तो अन्य लोग कैसे इस पर अमल करेंगे।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126