मासूम से दुष्कर्म का प्रयास, भीड़ ने जूतों का हार पहना कर निकाला जुलूस

मध्य प्रदेश के उज्जैन के पेटलावद गांव के पास एक युवक ने घर लौट रही 11 वर्षीय मासूम बच्चे को चाकू की नोक पर दुष्कर्म करने का प्रयास किया। मासूम बच्ची के साथ आए उसके भाई बहनों द्वारा राहगीरों को दी गई जानकारी पर बच्ची को युवक के चंगुल से बचाया गया।

बता दें महिदपुर रोड थाना क्षेत्र के ब्राह्मणखेड़ा और पेटलावद गांव के बीच युवक ने घटना को अंजाम देने की कोशिश की। दरअसल 11 वर्षीय एक मासूम बच्ची गांव के बाहर राशन लेने अपने तीन छोटे भाई बहनों के साथ गई हुई थी। राशन लेकर लौट रही मासूम बच्ची को अचानक रास्ते में विजय नाम का एक दरिंदा चाकू लिए हुए मिला।

चाकू दिखाते हुए वह बच्ची को अपने साथ जंगल में गया। जहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। इधर सड़क पर खड़े छोटे भाई बहनों ने इसकी जानकारी एक राहगीर तेजूलाल को दी। जिस पर तेजूलाल ने जंगल में जाकर बच्ची को युवक के चंगुल से बचाया। इसके बाद उसे गांव लाया गया।

जहां आक्रोशित ग्रामीणों ने उसकी धुनाई कर दी। इसके बाद उसका सिर मुंडवाकर गले में जूतों का हार पहना कर गांव में जुलूस निकाला। किसी ने स्थानीय पुलिस को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी विजय को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी पर पहले भी छेड़छाड़ के मामले दर्ज हैं। इस बार पुलिस ने पास्को एक्ट के अंतर्गत एफ आई आर दर्ज किया है।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126