मुर्गा दारू की पार्टी के समय मामू डैंटर की दुकान में लगी भीषण आग

आसपास खड़ी गाड़ियां जलकर हुई राख
फायर बिग्रेड ने पहुंच कर आग लगने से बचाये कई गैरिज

उरई (जालौन)। शहर के कालपी रोड़ स्थित शक्ति कम्पनी के पीछे बीती रात कार रिपेयरिंग गैरिज के पास स्थित मामू डैंटर ने अपने साथियों के मुर्गा दारू की पार्टी की। इस दौरान अचानक उसी की दुकान में आग लग गयी देखते ही देखते आग ने बिकराल रूप धारण कर लिया और आग ने आसपास खड़ी कीमती गाड़ियों को अपनी चपेट में ले लिया। आग की लपटों को देख वहां पर रहने वाले गुड्डू जी ने फायर बिग्रेड को सूचना देने के साथ ही गैरिज मालिकों को घटना की सूचना दी। जब तक फायर बिग्रेड की गाड़ी मौके पर पहुंच कर आग बुझाती तब तक चार गाड़ियां जलकर राख हो चुकी थी। इस घटना की लिखित तहरीर गैरिज मालिकों ने डैंटर व उसके साथियों के खिलाफ कोतवाली पुलिस को देते हुए कानूनी कार्यवाही की मांग की है।
कोतवाली पुलिस को लिखित तहरीर देते हुए गैरिज मालिक चांद अहमद, लकी गैरिज के इमरान भाई, उमाकरण गुप्ता आदि ने बताया कि बीती रात वह लोग अपनी-अपनी दुकानें बंद करके घर चले गये थे तथा हर रोज की तरह गाडियां गैरिज के बाहर खड़ी थी। उक्त लोगों ने बताया कि गैरिज के बगल में मामू डैंटर की दुकान है जो हर रोज शाम को अपने साथियों के साथ दारू मुर्गा की दावत करता है। बीती रात ज्यादा नशे के कारण उसकी दुकान में आग लग गयी जिससे वहां पर खड़ी लगभग पांच गाड़ियों में आग लग गयी। इस घटना की जानकारी पास में रहने वाले गुड्डू जी ने फायर बिग्रेड और हम लोगों दी जब तक हम लोग मौके पर पहुंचे तब तक वहां पर खड़ी यू. पी. एच-1908, यू. पी. 32 एकस-5373 के साथ ही यू. पी. बीबी-4837 तथा दो अन्य गाडिय़ां जलकर राख हो गयी। मौके पर पहुंची दमकल की गाडियों ने आग पर काबू पाया जिससे आसपास के गैरिजों में कीमती गाड़ियां आग की चपेट में आने से बच गयी। गैरिज मालिकों ने आरोपी डैंटर और उसके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की मांग कोतवाली पुलिस से की है।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126