मौजूदा योगी सरकार में आम आदमी का जीना हुआ दूभर: अजय कुमार लल्लू

लखनऊ: कांग्रेस ने प्रदेश में हो रहे उपचुनावों में पूरी ताकत झोंक दी है. कांग्रेस पार्टी के स्टार प्रचारक विधानसभावार दौरे कर कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में जनसभाएं और नुक्कड़ मीटिंग कर रहे हैं. सभी नेता आम जनता से कांग्रेस का हाथ मजबूत करने की अपील कर रहे हैं. कांग्रेस प्रत्यशियों के पक्ष में मतदान करने का अनुरोध कर रहे हैं.
हर मोर्चे पर फेल है मौजूदा योगी सरकार
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने घाटमपुर में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मौजूदा योगी सरकार हर मोर्चे पर फेल है. उन्होंने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार की गलत नीतियों के चलते प्रदेश का अन्नदाता परेशान और निराश है. प्रदेश की आबादी का बड़ा हिस्सा खेती किसानी के पेशे से जुड़ा हुआ है. केंद्र की भाजपा सरकार द्वारा लाए गए किसान कानूनों ने उनकी मुश्किलें बढ़ा दी हैं. पहले से घाटे में जा रही खेती किसानी को न्यूनतम समर्थन मूल्य की समाप्ति के बाद जमाखोरी और पूंजीपतियों को लाभ मिलेगा और किसान बदहाली और आत्महत्या को मजबूर होगा. मौजूदा सरकार में महंगाई अपने चरम पर है और आम आदमी का जीना दूभर हो गया है.
दरिंदगी के खिलाफ वोट करेगी आधी आबादी
विधान मंडल दल की नेता आराधना मिश्रा ने महिलाओं से अपील की कि वे प्रदेश में कानून के राज की समाप्ति और महिलाओं बच्चियों के प्रति बढ़ती दरिंदगी और रेप की घटनाओं के खिलाफ कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में वोट कर निर्णायक भूमिका अदा करें. उन्होंने कहा कि आज कानून के राज की बात बेमानी हो गई है. जिसका सबसे ज्यादा खामियाजा प्रदेश की महिलाएं झेल रही है. योगी सरकार में सबसे ज्यादा असुरक्षित हैं बहन-बेटियां हैं. उत्तर प्रदेश महिला अपराधों में पहले पायदान पर बना हुआ है, पर मुख्यमंत्री और उनकी टीम 11 झूठे तथ्यों के साथ प्रदेश की जनता को गुमराह कर रहे हैं.
इन सीटों पर प्रचार कर रहे कांग्रेस नेता
प्रदेश में उपचुनाव के मद्देनजर उन्नाव की बांगरमऊ सीट पर कांग्रेस विधान परिषद दल के नेता दीपक सिंह, पूर्व सांसद बृजलाल खाबरी, कांग्रेस कमेटी मीडिया विभाग के संयोजक लल्लन कुमार, देवरिया विधानसभा सीट पर पूर्व विधायक अखिलेश प्रताप सिंह, कांग्रेस के उपाध्यक्ष ललितेशपति त्रिपाठी, अमरोहा की नौगवां सादात विधानसभा सीट पर पूर्व सांसद हरेन्द्र मलिक और जौनपुर की मल्हनी विधानसभा सीट पर पूर्व लोकसभा प्रत्याशी देववृत्त मिश्रा ने कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में जनसभाएं कीं.
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126