यातायात नियमों का पालन कीजिए और सुखमय जीवन का आनंद लीजिए: डा. मन्नान अख्तर

यातायात नियमों का पालन कर जिम्मेदार नागरिक का फर्ज निभाएं: डा. यशवीर सिंह
उरई(जालौन): यातायात माह का भव्य शुभारंभ दो गज दूरी मास्क है जरूरी के साथ मुख्य अतिथि जिलाधिकारी डा. मन्नान अख्तर एवं विशिष्ट अतिथि पुलिस अधीक्षक डा. यशवीर सिंह ने फीता काटकर किया गया। इस अवसर पर जिला विद्यालय निरीक्षक भगवत प्रसाद पटेल, एआरटीओ मनोज कुमार सिंह एवं क्षेत्राधिकारी नगर संतोष कुमार सिंह एवं यातायात प्रभारी लाखन सिंह सहित पूरी यातयात टीम उपस्थित रही।
इस अवसर पर जिलाधिकारी ने अपने उद्बोधन में कहा कि यातायात माह में प्रतिवर्ष जिला प्रशासन लोगों को जागरूक कर यातायात नियमों का पालन करने के लिए प्रेरित करता है। हम सभी से अनुरोध करते हैं कि यातायात नियमों का पालन कीजिए और सुखमय जीवन का आनंद लीजिए। इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि पुलिस अधीक्षक डा. यशवीर सिंह ने नगर एवं जिले के सभी लोगों का आह्वान करते हुए कहा कि यातायात नियमों का पालन करते हुए एक जिम्मेदार नागरिक का फर्ज निभाएं। यदि सडक़ों पर सुरक्षित जीवन पाना है तो यातायात के नियमों को खुलकर अपनाना है। अधीनस्थ अधिकारियों को निर्देश दिए कि यदि कोई भी व्यक्ति यातायात नियमों का पालन नहीं करता है तो उसकी नियमानुसार कार्रवाई करते हुए शिष्ट भाषा का प्रयोग करें। पूरे महीने चलने वाले कार्यक्रम की जानकारी लखन सिंह यातायात प्रभारी ने दी। सीओ संतोष सिंह ने पूरे माह के कार्यक्रम के बारे में विस्तार से बताया। इस अवसर पर भारत विकास परिषद के प्रांतीय अध्यक्ष इंजी. अजय इटौरिया, जीवनराम गुप्ता, अजय महतेले, डा. सीपी गुप्ता, भूपेंद्र कंथरिया, रेडक्रास सोसायटी के सचिव युद्धवीर कंथरिया, यातायात पुलिस मित्र से शांतिस्वरूप महेश्वरी, शशि सिंह, अलीम सर, महावीर तरसौलिया, अंतर्राष्ट्रीय मानवाधिकार संगठन से राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वयंप्रभा चंसौलिया एवं बस यूनियन से शालिग्राम शालिगराम पांडेय, ईरिक्शा से रवि वर्मा सहित सैकड़ों लोग व प्रिंट एवं इलेक्ट्रानिक से पत्रकार बंधु उपस्थित रहे। इस मौके पर सभी ने दो गज की दूरी का ध्यान रखा। इस अवसर पर अनिका तिवारी ने सभी को यातायात नियमों का पालन करने के लिए कहा। कार्यक्रम का कुशल संचालन इंजी. अजय इटौरिया ने करते हुए यातायात के स्लोगन से जागरूक करते हुए बांधे रखा। अंत में प्रचार वाहन को जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने झंडी दिखाकर रवाना किया। मिशन शक्ति की प्रभारी रानी गुप्ता ने धन्यवाद प्रकट किया। कार्यक्रम में महिला थाना प्रभारी नीलेश, सुधाकर मिश्रा इंस्पेक्टर, यातायात पुलिस से विनीत दुबे सहित यातायात पुलिस की टीम मौजूद रही।
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126