युवक की हत्या मामले में दंपति गिरफ्तार

फिरोजाबाद: जनपद के शिकोहाबाद थाना क्षेत्र में पांच अगस्त को एक युवक का शव बोरे से बरामद हुआ था. पुलिस ने इस वारदात का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले दंपति को गिरफ्तार कर लिया है. घटना के पीछे अवैद संबंधों का कारण सामने आया है.

एसपी देहात राजेश कुमार सिंह ने बताया कि पांच अगस्त को शिकोहाबाद में कूड़े में एक बंद बोरे में शव बरामद हुआ था. इसकी शिनाख्त पुलिस ने की. अधिकारियों के मुताबिक, युवक ब्याज पर रुपये उठाने का काम करता था. उसने कुछ पैसा मुस्तफाबाद रोड निवासी एक व्यक्ति को दे रखा था. पैसों की डिमांड करने के लिए युवक उस व्यक्ति के घर जाता था. इसी दौरान उसके अवैध संबंध उस व्यक्ति की पत्नी से हो गए.

एसपी देहात ने बताया कि एक दिन उस व्यक्ति ने प्रेमपाल को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था. इसके बाद वह पत्नी के साथ मिलकर युवक की हत्या कर दी और शव को बोरे में बंद कर एक नाले में फेंक दिया. एसपी देहात ने बताया कि आरोपी और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है. केस का खुलासा करने पर एसएसपी ने पुलिस पार्टी को 10 हजार का इनाम भी दिया है.

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126