युवक के कोरोना पाजीटिव निकलने से मचा हडक़ंप

टैस्टिंग वैन के माध्यम से चलाया जा रहा जांच अभियान

उरई (जालौन)। एट कस्बे में कोटरा मोड़ पर रहने वाले एक युवक की रिपोर्ट कोरोना पाजीटिव आने के बाद हडक़ंप मच गया। जिला प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग ने युवक को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया तथा उसके घर के बाहर बेरीकेटिंग लगाकर परिजनों को होम क्वारंटीन किया गया।
युवक के घर के साथ साथ मोहल्ले में भी सेनेटाइजर का छिडक़ाव भी नगर पंचायत की ओर से किया गया। वहीं स्वास्थ्य विभाग ने संपर्क में आए हुए व्यक्तियों की कोरोना टेस्टिंग वैन के माध्यम से अभियान चलाकर कस्बे बने मातृ एवं कल्याण शिशु उपकेंद्र पर करीब पचास व्यक्तियों की जांच गई। वहीं प्रशासन ने लोगों अपील की कि जो भी व्यक्ति कोरोना पाजीटिव मरीज के परिजनों या युवक के संपर्क में आए हों वह स्वयं आकर अपनी जांच करा सकते हैं। ग्रामीणों को जागरूक करते हुए स्वास्थ्य कर्मचारियों ने कहा कि किसी को भी खांसी, जुकाम, बुखार की शिकायत है तो वह नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में जाकर अपनी जांच करा सकते हैं। थानाध्यक्ष कमलेश कुमार ने लाक डाउन में बिना मास्क लगाए घूम रहे फालतू लोगों को को खदेड़ा।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126