युवक ने गंगा में लगाई छलांग

 पिता के साथ पत्नी को ससुराल से लेने गया था युवक 

आगरा: ससुराल से लौट रहे एक युवक ने गुरुवार सुबह कछला पुल से गंगा में छलांग लगा दी। मामले की जानकारी पर पुलिस समेत गोताखोरों ने उसकी तलाश शुरू कर दी है। युवक आगरा का रहने वाला था और यहां अपनी पत्नी को बुलाने आया था। उसके लापता होने से परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। आगरा के गयलाने में रहने वाले लाखन सिंह का बेटा टिंकू किराए पर टैक्सी चलवाता था। टिंकू की ससुराल बदायूं के कछला में है।

बुधवार को वह अपने पिता के साथ पत्नी को बुलाने आया था। यहां ससुरालियों ने सास की तबीयत खराब होने का हवाला देते हुए पत्नी को नहीं भेजा। रात को ससुराल में ठहरने के बाद दूसरे दिन गुरुवार सुबह वह अपनी कार से वापस आगरा रवाना हुआ था। पिता ने बताया कि कछला पुल के बीच में गाड़ी रोकने के बाद टिंकू अचानक नीचे उतरा और पुल से गंगा में छलांग लगा दी। जलस्तर इस वक्त काफी बढ़ा हुआ है, ऐसे में देखते ही देखते वह ओझल हो गया। पिता की सूचना पर ससुरालीजन भी घाट पर पहुंचे और गोताखोरों से उसकी तलाश शुरू करा दी। तकरीबन चार घंटे की तलाश के बाद भी टिंकू का कोई सुराग नहीं लग सका है। कोतवाल ओमकार सिंह ने बताया कि युवक की तलाश कराई जा रही है।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126