युवती को शराब पिलाकर सहकर्मी ने किया रेप

ऑफिस के काम से आई थी नोएडा

नोएडा के थाना सेक्टर-20 क्षेत्र में एक युवती के साथ उसके सहकर्मी द्वारा कथित तौर पर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। युवती की शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि गाजियाबाद के वैशाली सेक्टर-5 में रहने वाली एक युवती ने नोएडा के थाना सेक्टर-20 में शिकायत दर्ज कराई है कि वह 13 अगस्त को अपने दोस्त रोनी उर्फ पृथ्वी और कुछ अन्य लोगों को साथ सेक्टर-31 में कॉर्पोरेट सूट के लिए गई थी। उन्होंने बताया कि 11 से 12 बजे के बीच वहां इन लोगों ने खाना खाया और शराब पी।

अपर उपायुक्त ने बताया कि उसके बाद 13 अगस्त को करीब 4 बजे के आसपास रोनी उर्फ पृथ्वी ने युवती के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया। युवती के साथ गई उसकी सहेली घटना के समय सो रही थी।

उन्होंने बताया कि रेप की शिकार हुई पीड़ित युवती ने गुरुवार देर रात थाना सेक्टर-20 में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पीड़िता को चिकित्सकीय जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126