युवती द्वारा आत्महत्या मामले की जांच के लिए सपाई पहुंचे कलेक्ट्रेट

मामले की निष्पक्ष जांच हेतु सिटी मजिस्ट्रेट को सौपा ज्ञापन

उरई(जालौन)। बहुचर्चित नीशू आत्महत्या मामले में अब राजनैतिक हस्तक्षेप भी शुरू हो गया है। सोमवार को समाजवादी छात्र सभा के प्रदेश सचिव मोहित यादव के नेतृत्व में दर्जनों सपा कार्यकर्ता जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे जहां उन्होंने मामले की जांच में पुलिस कर्मी को शामिल न करने की मांग करते हुए डीएम को सम्बोधित एक ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को सौपा।
सिटी मजिस्ट्रेट हरिशंकर शुक्ला को सौपे गए ज्ञापन के माध्यम से उन्होंने बताया कि नीशू आत्महत्या प्रकरण में पुलिस की भूमिका संदिग्ध रही है। इस मामले की जांच के लिए जिलाधिकारी ने टीम का गठन किया है। जिसमें पुलिस कर्मियों को भी शामिल किया गया है। उन्होंने मांग करते हुए कहा कि मामले में पुलिस की संलिप्तता है इसलिए मामले की जांच में पुलिस कर्मियों को शामिल न करते हुए प्रशानिक व न्यायिक अधिकारियों से मामले की जांच कराई जाए। जिससे कि मामले की निष्पक्ष जांच हो सके। इस मौके पर सपा नेता मोहित यादव इकलासपुरा, अभय यादव, अभिषेक यादव, आशीष तरही, दीपक यादव, अजीत यादव, जीतू वर्मा, अमन अहिरवार सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126