रफ्तार का कहर, मासूम समेत 2 की दर्दनाक मौत

बहराइचः कोतवाली देहात क्षेत्र के बहराइच लखनऊ मार्ग पर टेडवा बसंतपुर के पास तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. इसमें एक मासूम बच्चे सहित दो लोगों की मौत हो गई़, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे उपचार के लिए लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया है. सीओ सिटी ने बताया कि दुर्घटना करने वाली कार और उसके मालिक को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी गई है. हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया। आधे घंटे बाद आवागमन बहाल हो सका. पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद आवागमन को चालू कराया.
तीनों जा रहे थे अपने घर
बहराइच की कोतवाली देहात क्षेत्र के बहराइच लखनऊ मार्ग पर तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. पुलिस ने तीनों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. वहां डॉक्टरों ने 2 लोगों को मृत घोषित कर दिया. एक व्यक्ति की हालत गंभीर बनी हुई है. उसे उपचार के लिए लखनऊ के ट्रामा सेंटर भेजा गया है. कोतवाली नगर क्षेत्र के अस्पताल चौराहे के पास होटल चला रहे आकाश पुत्र अरुण और विकास पुत्र ओंकार 4 वर्षीय नितिन के साथ बाइक से अपने घर जा रहे थे।.वे टिकोरा मोड़ के आगे करवा बसंतपुर के पास पहुंचे तो लखनऊ की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी. इससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया. वहां डॉक्टरों ने 4 वर्षीय नितिन और 30 वर्षीय आकाश को मृत घोषित कर दिया. गंभीर रूप से घायल विकास को उपचार के लिए लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया
पुलिस ने दुर्घटना करने वाली कार और चालक को लिया हिरासत में
सीओ सिटी टी एन दुबे ने बताया कि कोतवाली देहात क्षेत्र के टिकोरा मोड़ के आगे अनियंत्रित कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. इसमें तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना पर पुलिस ने तीनों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. वहां डॉक्टरों ने 2 लोगों को मृत घोषित कर दिया, जबकि एक व्यक्ति की हालत गंभीर होने पर उसे उपचार के लिए लखनऊ रेफर कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि दुर्घटना करने वाली कार और उसके मालिक को हिरासत में लेकर वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी गई है.
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126