रात में प्रेमिका के घर पहुंचकर प्रेमी ने खुद को गोली से उड़ाया

साथ चलने से इंकार पर दिया वारदात को अंजाम

बदायूं: प्रेमिका से मिलने उसके घर गए एक युवक की शनिवार आधी रात को गोली लगने से मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि प्रेमिका के परिजनों ने युवक की हत्या की है। वहीं पुलिस फिलहाल इस मामले को आत्महत्या करार दे रही है। मामला अलग पक्षों का होने के कारण गांव का माहौल भी तनावपूर्ण बना हुआ है।

घटना थाना सिविल लाइंस इलाके के कठौली गांव की है। यहां के छत्रपाल सिंह का 19 वर्षीय बेटा अरुण सिंह का गांव के ही दूसरे पक्ष की युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पुलिस के मुताबिक युवती के परिवार वाले शनिवार को रिश्तेदारी में वजीरगंज गए हुए थे। ऐसे में रात में युवती ने अरुण को अपने घर में बुला लिया। आधी रात को अरुण की गोली लगने से मौत हो गई। मामले की जानकारी पर पुलिस समेत परिजन वहां पहुंच गए। पुलिस ने शव के पास से ही तमंचा बरामद किया। वहीं प्रेमिका समेत उसकी बहन को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी। परिजनों का आरोप है कि प्रेमिका के परिवार वालों ने ही अरुण की हत्या की है।

सीओ सिटी विनय द्विवेदी ने बताया कि अभी तक की जांच में यही पता लगा है कि युवक प्रेमिका को रात में ही साथ ले जाने पर अड़ा हुआ था। प्रेमिका के इंकार से परेशान होकर उसने खुद को गोली मार ली। तमंचा समेत खोखा कारतूस बरामद कर लिया है। गांव में ऐहतियात के तौर पर पुलिस भी तैनात कर दी है।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126