राम जन्मभूमि ट्रस्ट के अध्यक्ष नृत्य गोपाल दास कोरोना संक्रमित

सीएम योगी ने मथुरा DM को कॉल कर दिए ज़रूरी निर्देश

राम जन्मभूमि ट्रस्ट के चेयरमैन महंत नृत्य गोपाल दास महाराज की तबीयत अचानक से बिगड़ गई है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि महंत दास को सांस लेने में कठिनाई हो रही थी, जिसके बाद उन्हें मथुरा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यूपी सीएम ऑफिस के अनुसार महंत नृत्य गोपाल दास कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं, जिसके बाद मथुरा के डीएम ने उन्हें डॉ बुलाकर चेकअप कराया और अस्पताल में भर्ती कराया. सीएमओ ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मामले को संज्ञान लेकर तुरंत उचित कार्यवाही का निर्देश दिया है.

मेदांता में हो सकते हैं भर्ती- यूपी सीएम ऑफिस के अनुसार सीएम योगी आदित्यनाथ ने मथुरा के डीएम को इस पूरे मामले में मेडिकल स्टेटस रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दिया है. साथ ही सीएम ने मेदांता के चेयरमैन नरेश त्रेहान से बातचीत की है. माना जा रहा है कि महंत को मेदांता में भर्ती कराया जाएगा.

मथुरा में है महंत- महंत नृत्य गोपाल दास बीते दिनों ही मथुरा पहुंचे थे. वे कृष्ण जन्माष्टमी के आयोजन में शामिल होने के लिए पहुंचे थे. यह पहली बार हुआ था कि देश में पहली बार सरयू से मथुरा कोई प्रतिनिधि पहुंचे थे.

राममंदिर ट्रस्ट के चेयरमैन है नृत्य गोपाल दास- महंत नृत्य गोपाल दास राम मंदिर निर्माण को लेकर बनाए गए ट्रस्ट के चेयरमैन हैं. पिछले दिनों ही राम मंदिर भूमिपूजन के मौके पर महंत नृत्य गोपाल दास पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के संपर्क में आए थे.

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126