रेहान सिद्धिकी पर कांग्रेस ने फिर जताया भरोसा, बने शहर अध्यक्ष

उरई। कई महीनो की उठापटक के बाद आखिरकार प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने जनपद के जुझारू एवं तेजतर्रार मुस्लिम चेहरा के रूप में बिख्यात डॉ रेहान सिद्धिकी को एक बार फिर से शहर अध्यक्ष की बागडोर सौप दी है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा जैसे ही उनकी घोषणा की गयी उनके समर्थको में ख़ुशी का ठिकाना न रहा और उन्हें बधाई देने बालो में ताँता लग गया।
गौरतलब है कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा जब से जनपद में नए जिलाध्यक्ष की घोषणा की। तभी से कयास लगाये जा रहे थे कि जल्द ही नए सिरे से शहर अध्यक्ष भी बनाया जायेगा। जिलाध्यक्ष की घोषणा के बाद से जनपद से कई लोगो ने प्रदेश स्तर पर शहर अध्यक्ष पद के लिए अपनी अपनी दाबेदारी बताकर गोटियाँ बिछाना शुरू कर दी थी। शहर अध्यक्ष बनने के लिए जनपद से पांच लोगो के नाम की चर्चा जोरो से हो रही थी। लेकिन प्रदेशीय नेतृत्व ने सभी नामो पर बिराम लगाते हुए फिर से जनपद में शहर अध्यक्ष पद पर डॉ रेहान सिद्धिकी के नाम की घोषणा करके फिर से भरोसा जताया है। और घोषणा करके अभी तक शहर अध्यक्ष पद पाने के लिए हो रही उठापटक पर पूरी तरह से बिराम लगा दिया। जिससे एक बार फिर से यह साबित हो गया पार्टी का पुराने लोगो पर भरोसा बरकरार है। आपको बता दे कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने 17 जनपदों में नए शहर अध्यक्ष की घोषणा की है। उसमे डॉ रेहान सिद्धिकी के नाम की भी घोषणा की गयी है।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126