लक्ष्मीकांत बाजपेई को मध्य प्रदेश का राज्यपाल बनाए जाने पर भाजपाईओं में खुशी की लहर

भोपाल: उत्तर प्रदेश के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता लक्ष्मीकांत बाजपेई को मध्य प्रदेश का राज्यपाल बना दिया गया है। भारत के पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई के बेहद करीबी व भाजपा के कद्दावर नेता मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन के निधन के बाद मध्य प्रदेश के राज्यपाल की कुर्सी खाली थी। जिसके के बाद मध्य प्रदेश के राज्यपाल बनाए जाने के लिए कई दिनों से पार्टी तमाम नेताओं के नामों पर विचार कर रही थी अंत में अटकलें थमी और भाजपा के कद्दावर नेता लक्ष्मीकांत को मध्य प्रदेश का राज्यपाल घोषित कर दिया गया।

लक्ष्मीकांत बाजपेई उत्तर प्रदेश की 16 विधानसभा में और भाजपा से विधायक रहे । 2012 उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में लक्ष्मीकांत बाजपेई ने उत्तर प्रदेश की मेरठ विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव जीता। लक्ष्मीकांत बाजपेई को उत्तर प्रदेश योगी कैबिनेट में मंत्री पद का दावेदार माना जा रहा था परंतु मंत्री नहीं बने अंत में लालजी टंडन के देहांत के बाद मध्य प्रदेश के राज्यपाल की कुर्सी खाली होने के बाद लक्ष्मीकांत को मध्य प्रदेश का राज्यपाल घोषित कर दिया गया।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126