लखनऊ ट्रिपल मर्डर में पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ खुलासा, सिर पर चोट के गहरे निशान

लखनऊ: जिले के निगोहा थाना क्षेत्र में हुए ट्रिपल मर्डर केस में पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ गई है. बुजुर्ग दंपति समेत चौकीदार के सिर पर चोट के निशान हैं जिससे साफ पता चलता है कि किसी वस्तु से सिर पर वार कर हत्या की गई है. घटना के 3 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है.

निगोहा थाना क्षेत्र के अंतर्गत नगराम मोड़ पर गुरुवार को तीन लाशें मिलने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया था. पुलिस ट्रिपल मर्डर मामले की छानबीन में जुट गई. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से यह खुलासा हुआ है कि बुजुर्ग दंपति समेत चौकीदार के सिर पर किसी भारी चीज से वार किया गया था. इसके बाद उनकी मौत हुई. बुजुर्ग दंपति की हत्या के एक दिन पहले ही चौकीदार की हत्या कर शव को फेंका गया था. बुजुर्ग के सिर पर चोट के 10 और महिला के सिर पर 12 से अधिक निशान मिले हैं. वहीं चौकीदार के सिर पर भी चोट के तीन निशान पाए गए हैं. घटना के 3 दिन बीत जाने के बावजूद भी पुलिस के हाथ अभी भी खाली हैं. हालांकि पुलिस ने चौकीदार की हत्या को अवैध संबंध से जोड़ते हुए उसकी पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. वहीं बुजुर्ग दंपति की हत्या मामले में पुलिस संपत्ति विवाद से जोड़ते हुए बेटे और बहू को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126