लव जिहाद को लेकर जल्द बनाएंगे कानून: सीएम योगी

जौनपुरः जिले के सिकरारा थाना क्षेत्र ताहिरपुर मैदान में सीएम योगी आदित्यनाथ भारतीय जनता के प्रत्याशी के लिए जनसभा करने पहुंचे. मल्हनी विधानसभा में पारसनाथ यादव के निधन के बाद उपचुनाव कराया जा रहा है. जिसके लिए 3 तारीख को मतदान किया जाना है. सीएम योगी आदित्यनाथ में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हम लव जिहाद के मामले में कोर्ट के आदेश का पालन करते हुए ऐसा कानून बनाएंगे. साथ ही यह भी कहा कि लोग लव-जिहाद करना छोड़ दें नहीं तो राम नाम सत्य की यात्रा निकलने वाली है.
मल्हनी विधानसभा सीट पर होना है उपचुनाव
जनपद के मल्हनी विधानसभा सीट पर 3 नवंबर को उपचुनाव के लिए मतदान एवं 10 को मतगणना होगी. जिसके साथ सभी प्रत्याशियों ने चुनाव के आखिरी दौर में अपनी ताकत झोंक दी है. जिसके तहत आज भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी मनोज सिंह के लिए जनसभा संबोधित करने सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सिकरारा थाना क्षेत्र स्थित ताहिरपुर में जनसभा संबोधित करने पहुंचे. सीएम योगी आदित्यनाथ ने मनोज सिंह के पक्ष में वोट मांगने का काम किया. इस मौके पर योगी आदित्यनाथ ने केंद्र एवं राज्य सरकार की योजनाओं को गिनाने का भी काम किया तो दूसरी तरफ माफिया अपराधी एवं गुंडागर्दी कर रहे लोगों को भी निशाने पर रखा.
राम नाम सत्य के लिए रहें तैयार
योगी ने कहा कि सरकार भी निर्णय ले रही है. हम लव जिहाद को खत्म करने का काम करेंगे. एक प्रभावी कानून बनाएंगे. छद्म वेश में चोरी छुपे, नाम छुपा करके जो लोग बहन बेटियों की इज्जत के साथ खिलवाड़ करते हैं, उनको पहले से मेरी चेतावनी है. अगर वह सुधरे नहीं तो राम नाम सत्य की यात्रा के लिए तैयार रहें.
कड़े शब्दों में योगी ने दिया संदेश
सीएम ने कड़े शब्दों में आगे कहा कि सरकार ने मिशन शक्ति के अभियान को इसीलिए चलाया है कि हर बेटी, बहन की सुरक्षा हो सके, लेकिन उस सब के बावजूद अगर किसी ने दुस्साहस किया तो ऑपरेशन शक्ति के लिए भी तैयार रहें. सीएम ने कहा कि ऑपरेशन शक्ति का उद्देश्य ही यही है कि सरकार हर हाल में महिलाओं की सुरक्षा करेगी. इससे न्यायालय के आदेश का भी पालन होगा और बहन-बेटियों का भी सम्मान होगा.
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126