लिव इन में रह रही लड़की ने युवक की हत्या की, थाने पहुंचकर खुद के साथ मारपीट का आरोप लगाया

हमीरपुर: बुधवार को पुलिस ने 24 घंटे पहले हुई एक युवक की हत्या के मामले में खुलासा किया है। पुलिस ने बताया कि युवक की हत्या उसके साथ रह रही एक लड़की ने ही की थी। वह युवक के साथ तीन महीने से लिव इन में रह रही थी। हत्या के बाद लड़की थाने पहुंची थी और खुद के साथ मारपीट होने की बात बताई थी।
राठ कस्बे के भटियाना मोहल्ले में वर्षा (21 साल) और वीरेंद्र अनुरागी (23 साल) के साथ तीन महीने से लिव इन में रह रही थी। बुधवार को महिला थाने पहुंची थी। वहां उसने अपने सास-ससुर पर मारपीट करने का आरोप लगाया। पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए लड़की के साथ उसके घर पहुंची। लेकिन, जब कमरे का ताला खोला गया तो खून से लथपथ शव मिला। पुलिस जब महिला से सख्ती से पूछताछ की तो महिला ने हत्या की बात कबूली।
सिलबट्टे से कथित पति की हत्या की
राठ कोतवाली के एसएचओ केके पांडेय ने बताया कि राठ कस्बे के मंगलवार की शाम वीरेंद्र की मां नवोदय विद्यालय के हॉस्टल में खाना बनाने गई थी। उसका छोटा भाई अनिल जूते की दुकान में काम करने चला गया। इस बीच वर्षा की वीरेंद्र से विवाद हुआ। विवाद में वर्षा ने वीरेंद्र की पत्थर मारकर हत्या कर दी। लड़की को गिरफ्तार कर लिया है।
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126