शराब के नशे में हुआ था विवाद, ट्रैक्टर से कुचलकर कर दी युवक की हत्या

सीतापुर: शराब के नशे में हुए विवाद के बाद एक व्यक्ति की दूसरे पक्ष के लोगों ने बुरी तरह से पिटाई कर दी, फिर उस पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया जिससे उसकी मौत हो गयी. मृतक के परिजनों ने थाने में चार लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किए जाने की तहरीर दी है.
महोली कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बददापुर के निवासी सतेंद्र सिंह सोमवार शाम को मजरा जल्लापुर में लगने वाली बाजार में गया था. यहां शेर सिंह से उसका शराब पीने के दौरान विवाद हो गया. सतेंद्र सिंह के भतीजे अशोक सिंह का आरोप है कि विवाद के बाद शेर सिंह ने फोन कर अपने परिजनों को गांव की जाने वाले रास्ते पर बुलाया लिया और फिर सतेन्द्र सिंह की लाठी डंडों से जमकर पिटाई की. आरोप है कि इसके बाद आरोपियों ने सतेन्द्र पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया गया. सतेन्द्र सिंह के परिजनों के मौके पर पहुंचने पर आरोपी वहां से फरार हो गए.घायल अवस्था में सतेन्द्र सिंह को सीएचसी पिसावां ले जाया गया. यहां चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया. इस दौरान रास्ते में सतेन्द्र सिंह की मौत हो गई. मृतक के परिजनों ने चार लोगों के खिलाफ हत्या की नामजद तहरीर दी है.
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126