शादी का झांसा देकर 15 साल की किशोरी से दुष्कर्म

फतेहपुर: जिले में मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां हथगांव थाना क्षेत्र में मेडिकल का काम सीखने वाली एक किशोरी से उसके सीनियर झोलाछाप डॉक्टर ने दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी. पीड़ित ने स्थानीय थाना पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है. पुलिस मामला दर्जकर आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

जिले के हथगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव निवासी 15 वर्षीय किशोरी मेडिकल कार्य सीखने में रुचि रखती थी. जिसके चलते वह गांव में ही करीब एक वर्ष से क्लीनिक चलाने वाले एक झोलाछाप डॉक्टर के पास काम सीखने जाने लगी. किशोरी का आरोप है कि आरोपी ने पिछले वर्ष 15 सितंबर को उसके साथ दुष्कर्म किया. किसी को कुछ भी बताने पर जान से मारने और काम से हटाने की धमकी दी. उसके बाद शादी का झांसा देकर बार-बार शारीरिक उत्पीड़न करता रहा. अब आरोपी शादी करने से इनकार कर रहा है. जिस पर किशोरी का पिता आरोपी के घर शिकायत लेकर पहुंचा तो उसे भी धमकाकर भगा दिया. जिसके बाद पीड़िता के परिजन शिकायत लेकर स्थानीय थाना पुलिस के पास पहुंचे.

पुलिस ने मामले की शिकायत दर्जकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. आरोपी अभी फरार चल रहा है. मामले को लेकर हथगांव थानेदार आदित्य सिंह ने बताया कि तहरीर प्राप्त हुई है. आरोपी झोलाछाप डॉक्टर की तलाश की जा रही है. जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126