जुए के अड्डे पर पुलिस का छापा, दस जुआरी गिरफ्तार
उरई(जालौन)। नगर के राठ रोड स्थित एक गेस्ट हाउस के सामने गली में चल रहे जुए के अड्डे पर मंडी चौकी पुलिस ने छापा मारा। जहाँ से पुलिस ने दस जुआयरियों को गिरफ्तार किया है। मंडी चौकी के दरोगा रामवीर सिंह को सोमवार की रात मुखबिर से सूचना मिली कि राठ रोड स्थित एक गेस्ट हाउस के सामने गली में जुए का अड्डा संचालित हो रहा है। जिस पर चौकी पुलिस ने मौके पर जाकर छापेमारी की। छापेमारी से वहां पर हड$कंप मच गया और जुआ खेल रहे लोग भागने लगे। जिसमें घेराबंदी करके मौके से मिलन कुमार गुप्ता निवासी मोहल्ला इंदिरा नगर सहित दस लोगों को पकड$ा गया। इनके पास से पुलिस को करीब 45 हजार रुपए बरामद हुए। सभी को कोतवाली लाकर मामला दर्ज किया गया है।
महिला की लाठी डंडे से पिटाई, रिपोर्ट दर्ज
उरई(जालौन)। एट थाना क्षेत्र के ग्राम पिरोना निवासी पुष्पा देवी पत्नी चंद्रशेखर सोमवार को अपने घर के बाहर झाडू लगा रही थी। इस दौरान उसने कूडूा पड़ोसी लखन के घर के सामने डाल दिया। इसी बात को लेकर लखन से उसका विवाद हो गया जिसमें बात इतनी बढ गई कि लखन ने अपने परिवार के दो लोगों के साथ मिलकर पुष्पा को लाठी डंडे से पीट दिया। महिला की चीख पुकार सुनकर परिवार के बाकी लोग आ गए और बीच—बचाव कर महिला को बचाकर उसे इलाज के लिए ले गए। मामले को लेकर हमलावर पड़ोसियों पर रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है। जिसकी जांच पुलिस ने शुरू कर दी है।
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126