महिला से बलात्कार का प्रयास 
उरई(जालौन)। कोटरा थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने माधौगढ़ थाना पुलिस को बताया कि बीती 6 अक्टूबर को थाना क्षेत्र के कैलोर निवासी विशाल सिंह पुत्र रामरतन व उसके पुत्र विशाल सिंह ने उसके साथ मारपीट करते हुए बलात्कार का प्रयास किया। इस कार्य में शोभा पत्नी लालजी ने भी उनका सहयोग किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू की है।
ट्रेन के आगे कूद फार्मासिस्ट ने की आत्महत्या 
उरई(जालौन)। कोतवाली क्षेत्र के ग्राम इकलासपुरा रेलवे क्रॉसिंग के पास मंगलवार रात को ट्रेन के आगे कूदकर फार्मेसिस्ट ने खुदकुशी कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बताते चलें कि ग्राम दौलतपुरा निवासी दीपक कुमार 25 वर्ष पुत्र स्वर्गीय राजाराम फार्मासिस्ट था और वह हिमाचल प्रदेश में नौकरी करता था। लॉकडाउन शुरू होने पर वह अपने गांव आ गया था और दिवाली के बाद वह वापस अपनी नौकरी पर जाने की तैयारी कर रहा था। मंगलवार दोपहर को दीपक घरवालों से बिना कुछ कहे घर से निकल गया और उसने शहर के बाहर इकलासपुरा रेलवे क्रॉसिंग के पास पहुंचकर रात के अंधेरे में किसी ट्रेन के आगे छलांग लगा दी। जिसमें उसका शरीर क्षत-विक्षत हो गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। बुधवार सुबह ट्रैक पर पड़े क्षत-विक्षत शव को देखकर आसपास के लोगों ने पुलिस को खबर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की पहचान कर के परिजनों को मौके पर बुलाया। पहचान होने के बाद पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम हाउस में मौजूद उसके भाई अरुण कुमार ने बताया कि दीपक लॉकडाउन शुरू होने के बाद वापस घर आ गया था और दो-चार दिन बाद फिर से वापस अपनी नौकरी पर हिमाचल प्रदेश जाने वाला था। घर में ऐसी कोई बात नहीं हुई थी जिससे वह खुदकुशी जैसा कदम उठाता।
अज्ञात वाहन से कुचलकर बाइक सवार की मौत
उरई(जालौन)। कोतवाली क्षेत्र के कानपुर झांसी हाईवे ग्राम मिनौरा के पास मंगलवार रात को तेज रफ्तार वाहन से कुचलकर बाइक सवार की मौत हो गई । आटा थाना क्षेत्र के ग्राम करमेर निवासी रंजीत 26 वर्ष पुत्र हरिश्चंद्र मंगलवार को किसी काम के चलते उरई आया हुआ था। रात को मोटरसाइकिल से अपने गांव लौट रहा था इस दौरान जब वो शहर के बाहर मिनोरा हाईवे पर पहुंचा तभी उसे किसी तेज रफ्तार वाहन ने कुचल दिया। जिसमें मौके पर ही उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद मौके से वाहन लेकर ड्राइवर भाग निकला। उधर से गुजरे कुछ लोगों ने हादसे की खबर पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस युवक को जिला अस्पताल लाई जहां उसे मृत बताया गया। पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज और हादसे खबर परिजनों को दी। मृतक के चाचा लालाराम ने बताया कि रंजीत रिश्तेदारी में उरई आया था और वापस लौट रहा था तभी रास्ते में हादसे का शिकार हो गया।
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126