संदिग्ध परिस्थिति में विवाहिता ने फांसी लगाकर जान दी

उरई(जालौन): थाना कैलिया अंतर्गत ग्राम कूड़ा में एक चौबीस वर्षीय विवाहिता ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला को समाप्त कर लिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार वंदना अहिरवार पुत्री राजेंद्र प्रसाद निवासी बावरी थाना चिरगांव जिला झांसी का विवाह तीन साल पूर्व थाना कैलिया के ग्राम कूड़ा निवासी पुष्पेंद्र अहिरवार पुत्र भगोले अहिरवार के साथ हिंदू रीतिरिवाज से संपन्न हुआ था। गत देर शाम वंदना ने फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला को समाप्त कर लिया। जब पुष्पेंद्र अहिरवार कोंच से मजदूरी करके घर पहुंचा और वंदना को आवाज लगाई तो उसके न आने पर उसने कमरे में झांककर देखा तो वंदना का शव फांसी पर झूल रहा था। शव को देखते ही पुष्पेंद्र के होश उड़ गए। शोरगुल सुनकर परिजनों के साथ साथ पड़ोसी भी वहां पहुंच गए। सूचना मिलने पर कैलिया थानाध्यक्ष विनय दिवाकर घटना स्थल पर पहुंच गए। वहीं सूचना मिलने पर पुलिस क्षेत्राधिकारी आरपी सिंह एवं तहसीलदार राजेश कुमार विश्वकर्मा भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को नीचे उतरवाया और मृतका के मायके ग्राम बावरी में घटना की जानकारी दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126