सट्टे पर शहर कोतवाल के तेवर सख्त

एसपी के निर्देश पर सट्टे का सफाया करने के लिए कोतवाल ने शहर के सभी चौकी प्रभारियों से करवाई सामूहिक कार्यवाही

उरई (जालौन)। तेज तर्रार पुलिस अधीक्षक डॉ. यशवीर सिंह के अपराध उन्मूलन अभियान के क्रम में काफी समय से सुस्त पड़ी पुलिस में जैसे करंट से दौड़ गया। शहर कोतवाल निर्देशन में सभी चौकी प्रभारियों ने चलाया सटोरियों की पर कानूनी हंटर अपने-अपने क्षेत्रों में सट्टे में लिप्त व्यक्तियों को पकड़ा इसी क्रम बल्लभ नगर चौकी प्रभारी एसआई महेश कुमार ने अपने हमराहियों के साथ मिलकर जय हिंद टॉकीज के पास छापा मारा पुलिस की टीम को देखकर सटोरियों में हड़कंप का माहौल हो गया और वह भागने लगे तभी पुलिस ने दबिश देकर मौके से दो सटोरियों को पकड़ लिया। साथ ही तलाशी के दौरान पकड़े गए सटोरियों के पास से रुपए व सट्टा की लिखित पर्ची भी बरामद की गई।
इसी क्रम में मंडी चौकी इंचार्च रामवीर सिंह ने अपने सिपाही अखिलेश के साथ रामलीला मैदान के पास 3 सटोरियों को पकड़ने में सफलता हासिल की कोतवाली पुलिस की इस कार्रवाई से सट्टा माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है। इस संदर्भ में कोतवाल जेपी पाल ने कहा कि शहर में सट्टा जैसी अवैध काम बिल्कुल नहीं होने दिये जाएंगे यदि कोई सट्टा जैसे अवैध कामों में यदि लिप्त पाया गया तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। इसी के साथ कोतवाल जेपी पाल ने यह भी बताया कि सट्टा की बनी स्पॉट केंद्रों पर पुलिस की निगरानी रखी जा रही है।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126