सड़कों पर घूम रहे अन्ना जानवर आखिर इन का मालिक कौन

प्रतीकात्मक तस्वीर।

जालौन: सड़कों पर घूम रहे अन्ना जानवर राहगीरों के लिए परेशानी का सबब बन गए हैं। अन्ना जानवर के कारण आए दिन सड़क दुर्घटना हो रही हैं और लोग घायल हो रहे हैं अन्ना जानवरों की रोकथाम के लिए नगर वासियों ने जिलाधिकारी से समस्या के समाधान की मांग की है।

नगर में संचालित गौशाला की क्षमता कम होने एवं चारा पानी व देखरेख के अभाव में ग्रामीण क्षेत्रों में बंद पड़ी अधिकांश गौशालाओं के कारण नगर की सड़कों पर बड़ी संख्या में अन्ना जानवर घूम रहे हैं उरई, बंगला, औरैया व कोच रोड पर शाम ढलते ही आना जानवर के झुंड के झुंड सड़क पर नजर आने लगते हैं सड़क के डिवाइडर पर बैठने वाले जानवर सड़कों पर भी घूमने लगते हैं सरकार के तमाम प्रयासों के बाद भी फोरलेन पर आने वाले जानवर पर रोक नहीं लग पा रही है सड़क पर घूमते आवारा जानवर राहगीरों एवं वाहन चालकों के लिए परेशानी का सबब बने हुए हैं अन्ना जानवरों के कारण आए दिन वाहन दुर्घटना ग्रस्त हो रहे हैं आए दिन हो रही दुर्घटनाओं एवं फसलों को नुकसान को देखते हुए नगर के अखिलेश लक्षाकार, पवन याज्ञ, मनीष परिहार ,सुरेंद्र कुशवाहा, कुलदीप सोनी ,सत्यनारायण मिश्रा ,शिवम मिश्रा, आदि ने जिलाधिकारी से मांग की है कि सड़क पर घूमने वाले आवारा जानवरों को हटवाया जाए और उनका कोई स्थाई समाधान निकाला जाए ताकि आए दिन होने वाली सड़क दुर्घटनाओं पर रोक लग सके।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126