सदर विधायक के चहेते पर लगाया दलित महिलाओं ने जमीन पर कब्जा करने का आरोप

कलेक्ट्रेट परिसर में प्रर्दशन कर डीएम को सौपा ज्ञापन

उरई(जालौन)। शहर के मुहल्ला राजेंद्रनगर कंजड़ कालौनी निवासी दर्जनों दलित महिलाओं ने आज कलेक्ट्रेट पहुंच कर जमकर प्रदर्शन किया और सदर विधायक के चहेते ब्यक्ति पर जमीन पर जबरन कब्जा करने का आरोप लगाते हुए जिलाधिकारी को शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।
शहर के मुहल्ला राजेंद्रनगर कंजड़ कालौनी निवासी दलित महिला रामश्री पत्नी जयप्रकाश, श्रीमती फूलन, श्रीमती जयकुंवर, जुगलकिशोर आदि ने कलेक्ट्रेट पहुंच कर प्रदर्शन किया और सदर विधायक के करीबी ब्यक्ति पर उनकी जमीन पर कब्जा करने का आरोप लगाते हुए जिलाधिकारी को शिकायती पत्र दिया।जिसमें हरिजन रामश्री पत्नी जयप्रकाश चमार ने बताया है कि उसने वर्ष 1996 में प्लाट लिया था जिसमें दो कमरे बना कर रहती है इसके साथ ही जुगल किशोर, श्रीमती फूलन देवी व जयकुंवर ने भी प्लाट खरीदे थे जिनकी रजिस्ट्री भी है। दलित महिलाओं का आरोप है कि 26 जुलाई को सदर विधायक के करीबी पवन तोमर, राहुल रगौली, बृजेश कुमार बाल्मीकि ने मिलकर घर के अंदर का सामान बाहर फेंक दिया और दो कमरों पर कब्जा कर ताला डाल दिया विरोध करने कर जाति सूचक गालियां साथ ही जबरन फाटक लगा लिया है। दलित महिलाओं का आरोप है कि उक्त दबंगों द्वारा उनकी जमीनों पर कब्जा किया रहा है। यह भी आरोप है कि सत्ता की हनक के चलते पुलिस भी दबंगों के खिलाफ कार्यवाही करने से कतराती है यह दबंग लोग अपने को मिनी विधायक मानते है।दलित महिलाओं ने जिलाधिकारी से न्याय की गुहार लगाते हुए उनकी जमीन पर दबंगों द्वारा कब्जा करने से रोका जाये अन्यथा की स्थिति में वह आत्मदाह करने के लिए मजबूर होंगे।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126