सपा कार्यकर्ताओं ने प्राइवेट स्कूलों की फीस माफ को लेकर किया प्रदर्शन

उरई(जालौन)प्राइवेट स्कूलों की फीस माफ किये जाने को लेकर सपा कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया है। सपाईयों ने प्रदर्शन करते हुए प्रदेश सरकार से मांग की है कि लौकडाउन में विद्यालय नही खोले गए हैं। इसके वावजूद भी प्राइवेट स्कूल अभिभावकों से मोटी फीस वसूल रहे हैं। ऐसे में छात्रों की फीस माफ की जाए।
मामला जालौन के मुख्यालय उरई का है जहां के एक प्राइवेट विद्यालय के बाहर एकत्रित हुए सपा कार्यकत्ताओं ने फीस माफी को लेकर प्रदर्शन किया। “अभिभावक मांगे इंसाफ छात्रों की फीस करो माफ” के स्लोगन को लेकर नारेबाजी करते हुए उन्होंने प्राइवेट स्कूलों की फीस माफी में लिए जमकर नारेबाजी की। सपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि लौकडाउन में कारण तीन माह तक विद्यालय नहीं खोले गए हैं। साथ ही अभी भी विधालयो में पढ़ाई नहीं हो रही है। ऐसे में छात्रों की फीस माफ होनी चाहिए। यदि प्रदेश में सपा की सरकार होती तो निश्चित ही अब तक छात्रों की फीस माफ हो जाती। उनकी मांग है कि सरकार छात्रों की फीस माफ करे। अन्यथा समाजवादी पार्टी सड़को पर उतरकर प्रदर्शन करेगी।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126