सपा पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के विधानसभा अध्यक्ष महेश विश्वकर्मा ने की कमेटी की घोषणा

नगर, ब्लाक अध्यक्षों को सौंपा नियुक्ति पत्र

उरई (जालौन) समाजवादी पार्टी कार्यालय उरई में पिछड़ा वर्ग के जिला अध्यक्ष महेश चन्द्र विश्वकर्मा ने समाजवादी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष अतर सिंह राठौर की मौजूदगी में पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ विधानसभा, नगर और ब्लाक अध्यक्षों की घोषणा सपा जिलाध्यक्ष नबाब सिंह यादव की संस्तुति के बाद की।
समाजवादी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष महेश विश्वकर्मा ने अध्यक्षो की सूची जारी करते हुये बताया कि उन्होने विधानसभा से ज्ञान सिंह राजपूत, कालपी विधानसभा से शिवसिंह कुशवाहा और माधौगढ विधानसभा क्षेत्र से हनुमंत प्रजापति को अध्यक्ष मनोनीत किया है। वही उरई नगर से अनूप कुमार उर्फ बिक्कू याज्ञिक, कालपी नगर से सिद्धार्थ कुशबाहा, जालौन नगर से उदयवीर सिंह यादव, कोंच नगर से सुनील कुशबाहा पूर्व सभासद को अध्यक्ष नामित किया है इसके साथ ही नगर पंचायत कोटरा से गौरव राठौर, कदौरा से संतोष नामदेव, ऊमरी से राजेश विश्वकर्मा, रामपुरा से मनीष चौरसिया, माधौगढ से हेमंत प्रजापति, नदीगांव से सुशील कुमार झा को अध्यक्ष नामित किया गया है। ब्लाक अध्यक्षों में डकोर ब्लाक से भानू कुशबाहा, महेवा से जेन्टर सिंह निषाद, कुठौंद से प्रवीण विश्वकर्मा, नदीगांव से पवन कुशबाहा, रामपुरा से राघवेंद्र सिंह राठौर, माधौगढ से मानसिंह कुशबाहा, जालौन ब्लाक से नितिन गुर्जर, कदौरा से सत्य प्रकाश निषाद, तथा कोंच ब्लाक से विपिन झा को अध्यक्ष नामित किया गया है। इस मौके पर प्रमुख रूप से उपाध्यक्ष छुन्ना यादव, जिला सचिव शैलैन्द विश्वकर्मा, समाजवादी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष अतर सिंह राठौर, कोषाध्यक्ष जमालुददीन पप्पू, विधान सभा उरई अध्यक्ष भानू राजपूत, महामंत्री संतोष कोरी जीनू, उरई नगर अध्यक्ष वेदप्रकाश यादव, महामंत्री शवीउददीन आदि ने मौके पर उपस्थिति नव नामित पदाधिकारियों का माल्यापर्ण कर बधाई दी और पार्टी में मजबूती से काम करने की अपने अपने विचारो से सलाह दी। सभी नव नामित पदाधिकारियो ने पूरी निष्ठा और लगन से पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष महेश विश्वकर्मा के दिशा निर्देशन में काम मे खरे उतरने का संकल्प लिया।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126