सपा फ्रंटल सगठनों ने कलेक्ट्रेट गेट पर लगाया जाम, की नारेबाजी

नीट एवम जेईई परीक्षा न कराये जाने की उठाई मांग

उरई (जालौन): समाजवादी पार्टी के यूथ फ्रंटल के नेतृत्व में कोरोना काल नीट एवं जेईई परीक्षा न करवाये जाने के विरोध सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कलेक्ट्रेट गेट पर जाम लगा दिया। इस दौरान जमा लगाने वाले नेताओं ने न तो सोशल डिस्टेसिंग का ख्याल रखा और न ही ज्यादातर नेता मुंह में मास्क लगाये हुए दिखाई दिये। जो यह सरकार के नियमों की खुलकर अनदेखी की गयी।
कलेक्ट्रेट गेट पर नीट एवं जी परीक्षा न करवाये जाने को लेकर धरने पर बैठे मुलायम सिंह यादव यूथ बिग्रेड के जिलाध्यक्ष पृथ्वी सिंह यादव, अरशद कादरी प्रदेश सदस्य, अंकित ठाकुर, जयेन्द्र यादव, शिवम पटेल धंतोली, शिखर यादव, अभय राज पटेल,. सिद्धार्थ यादव, महेन्द्रप्रताप सिंह, कपिल यादव गुमावली, अजीत यादव कालपी आदि ने नीट एवं जी परीक्षा न करवाये जाने को लेकर कलेक्ट्रेट गेट पर जाम लगाकर सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी की। इसके उपरांत जिलाधिकारी को सम्बोधित ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को भेंट किया। ज्ञापन में यह भी कहा है कि नीट एवं जी परीक्षा का शांति तरीके से विरोध कर रहे सपा नेताओं के ऊपर सरकार के आदेश पर पुलिस द्वारा लाठीचार्ज किया गया उसका समाजवादी संगठन घोर विरोध करता है। इसके साथ ही सरकार से यह मांग करते है कि कोरोना काल में नीट व जी परीक्षा न करवाई जाये।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126