सपा महिला सभा, पिछड़ा वर्ग के साथ ही अ. जाति प्रकोष्ठ की हुई संयुक्त मासिक बैठक

संगठन को मजबूत बनाने पर दिया गया जोर

उरई (जालौन)। समाजवादी पार्टी महिला सभा, पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के साथ अनुसूचित जनजाति प्रकोष्ठ की संयुक्त मासिक बैठक सोमवार को जिला सपा कार्यालय इकलासपुरा रोड़ पर सम्पन्न हुई। जिसमें सभी प्रकोष्ठों के अध्यक्षों ने अध्यक्षता की। बैठक का संचालन महासचिव पिछड़ा वर्ग कमलेश राठौर ने किया।
बैठक को सम्बोधित करते हुए महिला सभा की जिलाध्यक्ष माण्डवी निरंजन ने कहा कि आगामी स्नातक/ शिक्षक विधान परिषद चुनाव में सपा प्रत्याशी को जिताने के कमर कसनी होगी। पिछड़ा वर्ग के जिलाध्यक्ष महेश विश्वकर्मा, अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष जीवन बाल्मीकि, लोहिया वाहिनी के जिला महासचिव राहुल श्रीवास्तव (राहुल बाबा) आदि ने बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार के कुशासन से परेशान जनता आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की ओर आशा भरी नजरों से देख रही है। उन्होंने कहा कि जनता को यह विश्वास है कि प्रदेश का ठप्प विकास और जन कल्याणकारी कार्यक्रम अखिलेश यादव के नेतृत्व में सरकार बनने पर ही फिर से शुरू हो सकेगा। उन्होंने कहा कि संगठन के लोगों को भाजपा सरकार की नाकामियों को जनता के बीच में उजागर करना है और 2022 के चुनाव में प्रदेश का मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को बनाना है। बैठक में प्रमुख रूप से राहुल श्रीवास्तव (राहुल बाबा) लोहिया वाहिनी जिला महासचिव, पूर्व नगर अध्यक्ष भानूप्रकाश वर्मा, अतर सिंह राठौर, के. के. प्रजापति, सुमन गौतम, सपा महिला नगर अध्यक्ष अनीता कौशिक, मीरा राठौर, मुन्नी राठौर, किरन चौधरी, गोरी सोनी अन्य कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126