सभी भगवान हमारे, बीजेपी को क्या तकलीफ- अखिलेश यादव

कन्नौज
उत्तर प्रदेश में इन दिनोंब्राह्मण पॉलिटिक्स पर सभी दलों का जोर है। जहां एक ओरसमाजवादी पार्टी (एसपी) का कहना है कि वह भगवान परशुराम की मूर्ति हर जिले में लगवाएगी तो वहीं बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) ने एक कदम आगे बढ़कर कुछ नए ऐलान किए हैं।

बीएसपी का कहना है कि सरकार बनने पर भगवान परशुराम समेत अन्य धर्मों के संतों के नाम पर अस्पताल आदि बनवाए जाएंगे। यही नहीं, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) भी इस राजनीतिक उठापटक में अपना ब्राह्मण वोटबैंक बरकरार रखने की कवायद में जुट गई है। इस बीच कन्नौज में रविवार को समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर निशाना साधा है।

‘अपराधों पर नहीं ध्यान दिया जा रहा है’
अखिलेश यादव ने कहा कि सभी हमारे भगवान हैं। भगवान विष्णु हमारे, भगवान कृष्ण हमारे, भगवान राम हमारे, और जितने भी हैं, वे सभी भगवान विष्णु के अवतार हैं, वे सब हमारे हैं। इसमें बीजेपी को क्या तकलीफ है। हम नवरात्रि में देवियों की पूजा करते हैं, क्या ये देवियां भी बीजेपी की हैं। अखिलेश यादव ने यह भी कहा कि प्रदेश में अपराध लगातार बढ़ रहे हैं लेकिन इन पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है और भगवान राम के नाम पर राजनीति चल रही है।

‘यह सब ठोको नीति की वजह से हो रहा’
अखिलेश यादव रविवार को लखनऊ से सैफई जा रहे थे। इस दौरान उन्होंने आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर मीडिया से भी बातचीत की। पूर्व सीएम ने कहा कि प्रदेश में आम जनता के साथ विधायक भी सुरक्षित नहीं रह गए हैं। उन्होंने कहा कि यह सब ठोको नीति की वजह से हो रहा है।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126