सरकार फिल्मस प्रोडक्शन की एक और धमाकेदार पेशकश

क्राइम कन्ट्रोल डायल 112 का उद्घाटन 15 अगस्त को

उरई (जालौन)। उरई शहर में अपनी उपलब्धियों की किरणें बिखेरने वाला सरकार फिल्मस प्रोडक्शन की एक और धमाकेदार पेशकश वेव सीरीज क्राइम कंट्रोल डायल 112 का शुभ उदघाटन 15 अगस्त के पावन अवसर पर होगा। उक्त बात की जानकारी जेल रोड़ स्थित सरकार पैलेस हाल में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान डायरेक्टर एवं प्रोड्यूसर निजाम खान सरकार फिल्मस प्रोडक्शन उरई ने बताया कि क्राइम कंट्रोल जुल्म की सच्ची घटनाओं पर आधारित है, जिसमें बुंदेलखंड के अलग-अलग इलाकों के कलाकार अपनी प्रतिभा का अभिनय करेंगे। लेखिका गुलफशा खान ने बताया कि इसमें जिंदगी के तमाम उतार चढ़ाव और अपराध के अलग-अलग चेहरों को दिखाने का पूरा प्रत्यन किया गया है। इसमें लीडर पुलिस ओफीसर के अभिनय में चांद आलम और उनकी सहयोगी ओफीसर के रूप में आरती सिंह होगी। फिल्मस के डायरेक्टर निजाम खान ने आगे बताया किया कि अन्य सह कलाकारों के रूप में दीपक द्विवेदी, हमराज हुसैन, आकाश, ब्रजेश, सुजात हुसैन रिजवी, रुकसाना मंसूरी, अर्शना मंसूरी, नागेंद्र, कपिल, मोहित, गोविंद, रोहित, रामपाल, हिना, अनिकेत और आरिफ कुरैशी सहित सभी ने इसे जीवंत बनाने का पूरा प्रयास किया है।
इस मौके पर प्रोडक्शन मेनेजर डा. रेहान सिददीकी, प्रोडक्शन कंट्रोलर प्रदीप दीक्षित, सहयोगकर्ता रोहित अवस्थी शहीद भगत सिंह कालेज उरई, बसीम खान ईशा इलेक्ट्रॉनिक, रिजवान खान, मेकअप आर्टिस्ट अक्षरा ब्यूटी पालर की कल्पना तथा कैमरा मैन की भूमिका जीशान खान ने बखूबी निभाई, डिरेश डिजाइनर के रूप में वकील आजमी एवं म्यूजिक और साउंड डिजाइनर की भूमिका आर टयून स्टूडियो (उरई) के एस. एह. राजावत ने निभाई है। वार्ता के अंत में निजाम खान ने बताया कि वीते साल देवा की हुकूमत सुपरहिट फिल्म के रूप में दर्शकों द्वारा सराहना की गयी।सरकार फिल्मस की आने वाली फिल्म (छोटे बड़े भाईजान जो कि सेंसर बोर्ड से पास हो चुकी है जो बहुत ही जल्द आपके नजदीकी सिनेमा घरों में देखने को मिलेगी।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126