सलवार सूट पहनकर प्रेमिका से मिलने पहुंचा सिपाही कर रहा था मारपीट, बचाने दौड़े किसान पर किया हमला, एफआईआर दर्ज किया

उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में एक सिपाही ने किसान पर धारदार हथियार से हमला कर उसे मरणासन्न कर दिया। किसान को झांसी मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है। आरोप है कि, जालौन का रहने वाला पीएसी एक सिपाही महिला का सूट पहनकर अपनी प्रेमिका से मुलाकात करने जाखलौन थाना क्षेत्र के बंदरगुढ़ा गांव पहुंचा। जहां वह किसी बात पर विवाद होने के बाद प्रेमिका को पीटने लगा। उसकी चीख सुनकर बचाव के लिए किसान पहुंचा तो सिपाही ने उस पर हमला कर दिया। पुलिस ने इस मामले में आरोपित सिपाही पर केस दर्ज कर लिया है।

बीच-बचाव कराने में सिपाही ने किया हमला

थाना जाखलौन के ग्राम बारौद गांव निवासी 55 साल के किसान खेत बंदरगुढ़ा में है। बुधवार की शाम वह अपने खेत पर फसल की रखवाली कर रहा था। शाम 5 बजे के करीब उसकी भतीजी से मिलने उसका प्रेमी कमलेश पहुंचा। वह जालौन जिले के उरई थाना क्षेत्र के वजीदा गांव का रहने वाला है। वह पीएसी में सिपाही है। वह लड़की से मारपीट करने लगा। जिस पर वह बचाव के लिए किसान के पास पहुंची। किसान ने सिपाही को रोकने का प्रयास किया लेकिन उसने फावड़े से उसके सिर पर वार कर दिया।

केस दर्ज, आरोपी की तलाश जारी

इसके बाद सिपाही मौके पर बाइक छोड़कर भाग निकला। इधर, लड़की ने इसकी सूचना डायल 100 पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और मरणासन्न किसान को घायलावस्था में उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन गुरुवार को हालत गम्भीर होने पर चिकित्सकों ने किसान को झांसी रेफर कर दिया। घायल किसान के बेटे पुत्र ने जाखलौन थाने में आरोपी के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस अधीक्षक कैप्टन एमएमबेग ने बताया कि आरोपित पीएसी सिपाही पर मामला दर्ज कर लिया गया है और उसकी तलाश जारी है।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126