ससुरालीजनों पर अतिरिक्त दहेज की मांग का आरोप लगाया युवती ने

पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर लगाई न्याय की गुहार

उरई (जालौन)। नदीगांव थाना क्षेत्र के अंर्तगत ग्राम महेशपुरा निवासी नवविवाहिता ने ससुरालीजनों पर अतिरिक्त दहेज व ससुर द्वारा धोखाधड़ी करने का आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।
नदीगांव थाना क्षेत्र के ग्राम महेशपुरा निवासी ऊषा देवी पुत्री गैंदालाल ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देते हुए आरोप लगाया है कि उसकी शादी एक वर्ष पूर्व अंकुश पाल पुत्र रामबिहारी निवासी करमावली थाना लहार भिण्ड के साथ धूमधाम के साथ हुई थी। आरोप है कि पति ने शादी के समय से कोई सम्बंध नहीं रखा तथा ससुर और सास हमकों समझाते रहे कि आगे सब ठीक हो जायेगा इस दौरान हमारे ससुर हमसे ज्यादा बातचीत करने लगे और हमारे साथ धोखाधड़ी करने लगे जब हमने इसका विरोध शुरू किया तो पति पिटाई करते थे और हमसे कहते थे की अपने मायके से दहेज लेकर आओगी तभी मैं तुम्हारे साथ रहूंगा। नवविवाहिता ऊषा देवी का आरोप है उसके पति के दूसरी औरत से सम्बंध है जिसकी बजह से पिछले छाह माह से मायके में रह रही है। आरोप है कि उसका पति अभी रात के समय बीस लोगों के साथ आया था और जबरन ले जाने की धमकी देने लगे जिसकी सूचना पुलिस को दी तब वह सभी लोग मौके से भाग गये।पीड़ित महिला ने एसपी से आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करने की न्याय की गुहार लगाई है।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126